उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

भाई के साथ जा रही बहनों से छेड़छाड़, विरोध करने पर कर दी पिटाई

By

Published : Jul 16, 2021, 8:53 AM IST

बरेली में भाई के साथ जा रही दो बहनों से रास्ते मे खड़े युवकों ने छेड़छाड़ और अश्लील हरकतें की. भाई ने जब इसकता विरोध किया तो उनके साथ मारपीट की गई. पीड़िता की शिकायत पर प्रेम नगर थाने में पांच आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है.

भाई के साथ जा रही बहनों से छेड़छाड़
भाई के साथ जा रही बहनों से छेड़छाड़

बरेली: जिले के प्रेम नगर थाना क्षेत्र में भाई के साथ जा रही दो बहनों से रास्ते में खड़े युवकों पर छेड़छाड़ कर अश्लिल हरकत की. वहीं जब भाई ने इसका विरोध किया तो उनके साथ मारपीट की गई. घटना उस वक्त कि है, जब गुरुवार देर रात भाई के साथ दो बहने घर लौट रही थी.

जिले के प्रेम नगर थाना क्षेत्र में रहने वाली पीड़ित महिला ने आरोप लगाया है कि गुरुवार देर रात अपने भाई और बहन के साथ खाना खाकर घर लौट रही थी कि तभी एसएसडी प्लाजा के पास कुछ व्यक्तियों ने पीड़िता और उसकी बहन के साथ रात का फायदा उठाकर अश्लील हरकतें करते हुए छेड़छाड़ करने लगे. पीड़ित महिला का आरोप है कि जब उसके भाई ने छेड़छाड़ का विरोध किया तो उसके साथ गाली गलौज कर मारपीट पर उतारू हो गए.

इतना ही नहीं महिला ने आरोप लगाया है कि उसके कपड़े भी फाड़ने की कोशिश की गई और जब उसकी बहन ने आरोपी का हाथ पकड़ लिया तो उसकी बहन को गलत इरादे से जमीन पर गिरा लिया, जिसके चलते उसको चोट भी आई. आरोपियों ने महिला और उसके भाई के साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गए.

इसे भी पढ़ें-यूपी पुलिस की पोल खुली, दिव्यांग बुजुर्ग को बना दिया डकैत

पीड़ित महिला की शिकायत पर प्रेम नगर थाने में पांच आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 147, 354, 323 , 504 के तहत पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. जांच शुरू कर दी है. वहीं प्रेम नगर थाने के इंस्पेक्टर शशांशु शर्मा ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. जांच के बाद आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details