उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मार्केट के ऊपर से ओवरब्रिज बनने से दुकानदारों में रोष, मेयर को सौंपा ज्ञापन

बरेली जिले के कुतुबखाना में दुकानों के ऊपर से ओवरब्रिज बनाए जाने को लेकर सैकड़ों दुकानदारों में रोष है. दुकानदारों का कहना है कि ओवरब्रिज बनने से सैकड़ों दुकानदारों के सामने रोजी-रोटी की समस्या आ जाएगी. इसी सिलसिले में दुकानदारों ने मेयर को एक ज्ञापन भी सौंपा है.

By

Published : Dec 25, 2020, 12:34 PM IST

ओवरब्रिज बनने से दुकानदारों में रोष
ओवरब्रिज बनने से दुकानदारों में रोष

बरेली: शहर के कुतुबखाना में ओवरब्रिज बनाए जाने की सुगबुगाहट के बाद मंगलवार को सैकड़ों दुकानदार लामबंद हो गए. व्यापारी सेवा संघ के बैनर तले सैकड़ों व्यापारियों ने मेयर को ज्ञापन सौंपा.

महापौर से मिले व्यापारी

अपने ज्ञापन के माध्यम से कुतुबखाना रोड के सैकड़ों व्यापारियों ने ओवर ब्रिज के बहिष्कार की मांग की. वहीं उन्होंने विकल्प के तौर पर कुछ सुझाव भी मेयर को दिए. व्यापारियों ने मेयर उमेश गौतम से मुलाकात कर कहा कि कुतुबखाना क्षेत्र में एक ओवर ब्रिज प्रस्तावित है, जिसका सभी व्यापारी पूरी तरह से विरोध करते हैं.

दुकानदारों का कहना है कि अगर यहां ओवरब्रिज बनेगा तो हजारों दुकानदारों के सामने रोजी-रोटी का संकट खड़ा हो जाएगा. उन्होंने कहा कि ओवरब्रिज ना बनाकर मल्टी स्टोरी पार्किंग की व्यवस्था कुतुबखाना रोड के आसपास में कहीं हो जाए तो इससे असुविधा भी नहीं होगी और लोगों को इस भीड़-भाड़ वाले मार्केट में निकलने में भी कोई परेशानी नहीं होगी.

महापौर ने दिया आश्वासन

महापौर उमेश गौतम ने व्यापारियों को आश्वस्त किया कि अभी सिर्फ मॉडल तैयार किया जा रहा है, उसके बाद सेतु निगम इस पर एक प्लान तैयार करके देगा और तब यह चीजें होंगी. साथ ही उन्होंने यह भी आश्वासन दिया कि ऐसा कोई कार्य नहीं किया जाएगा जिससे व्यापारियों का अहित हो.

ABOUT THE AUTHOR

...view details