उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बरेली: स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 14 गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के बरेली में पीलीभीत बाईपास के पास एक बिल्डिंग में पुलिस ने छापा मारकर स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने मौके से पांच लड़कियों और 9 युवकों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने पकड़े गए सभी लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है.

By

Published : Oct 30, 2019, 12:37 PM IST

कॉन्सेप्ट इमेज.

बरेली: पीलीभीत बाईपास पर एक बिल्डिंग में छापा मारकर पुलिस ने स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने पांच लड़कियों और 9 युवकों को गिरफ्तार किया है. पुलिस को छापे में बड़ी मात्रा में आपत्तिजनक समान भी बरामद हुआ है. पकड़े गये लोगों में एक इंजीनियर और कई व्यापारी हैं.

जानकारी देते सीओ प्रीतम पाल सिंह.

ये स्पा सेंटर शहर के पॉश इलाके में 2 महीनों से चल रहा था. इसकी शिकायत पुलिस से की गई थी कि स्पा के नाम पर यहां सेक्स रैकेट का धंधा चल रहा है. इतना ही नहीं अंदर की अश्लील वीडियो भी बनाकर भेजी जाती थी. पुलिस के छापे से स्पा में हड़कंप मच गया. युवक और लड़कियों को आपत्तिजनक हालात में रंगे हाथों पकड़ा गया. थाना इज्जत नगर में पकड़े गए लोगों पर मुकदमा दर्ज करा लिया गया है. फिलहाल स्पा का मालिक फरार हो गया.

ये भी पढ़ें-बरेली: लूट की योजना बना रहे 5 कुख्यात बदमाश मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार

सीओ थर्ड प्रीतम पाल सिंह ने बताया कि सूचना पर स्पा सेंटर पर छापा मारा गया. स्पा के नाम पर सेक्स रैकेट का धंधा चलाया जा रहा था. आपत्तिजनक हालत में 14 लोगों को गिरफ्तार किया गया है, जिसमें पांच लडकियां हैं. लडकियां दिल्ली और असम से बुलाई गईं थी. आपत्तिजनक वस्तुएं भी बरामद की गई हैं. पकड़े गए सभी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details