उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सोशल मीडिया पर युवती का फर्जी अकाउंट बनाकर भेजे अश्लील मैसेज

By

Published : Oct 27, 2022, 3:13 PM IST

बरेली में एक युवक ने सोशल मीडिया पर युवती की फर्जी आईडी बनाकर अश्लील मैसेज भेजे. पुलिस ने युवती की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

Etv bharat
युवती को फर्जी आईडी बना अश्लील मैसेज भेजे,एफआईआर दर्ज

बरेली: फतेहगंज पश्चिमी थाना क्षेत्र में युवती से गांव के ही युवक ने अश्लीलता की. विरोध करने पर उसने इंस्टाग्राम (Instagram) पर युवती की फर्जी आईडी बनाई और लोगों को अश्लील मैसेज (obscene messages) व फोटो भेजने लगा. साथ ही ब्लैकमेल करते हुए 20 हजार रुपये मांगने लगा. युवती की तहरीर पर पुलिस ने रहपुरा जागीर निवासी आरोपी चमन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

फतेहगंज पश्चिमी थाना क्षेत्र के एक गांव की युवती का आरोप है कि रहपुरा जागीर निवासी चमन उससे छेड़छाड़ और अश्लीलता करता है. विरोध करने पर उसने युवती के नाम, फोटो व मोबाइल नंबर से इंस्टाग्राम पर फर्जी आईडी बना ली.

आरोप है कि वह फर्जी आईडी के जरिए लोगों को अश्लील मैसेज व फोटो भेज रहा है. साथ ही युवती को धमका भी रहा है. युवती को ब्लैकमेल कर 20 हजार रुपये की रंगदारी भी मांगी है. रुपये न देने पर बदनाम करने की धमकी देता है. युवती की तहरीर पर फतेहगंज पुलिस ने आरोपी चमन निवासी रहपुरा जागीर के खिलाफ आईटी एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ेंः भड़काऊ भाषण देने के मामले में आजम खान दोषी करार, कोर्ट की हिरासत में, तीन बजे आएगा फैसला

ABOUT THE AUTHOR

...view details