उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बरेली : केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार ने दाखिल किया नामांकन, कही यह बात

तीसरे चरण के चुनाव के नामांकन को दो दिन शेष रह गए. इसके चलते प्रत्याशी अपना नामांकन भरने में जुटे हैं. मंगलवार को बरेली में बीजेपी प्रत्याशी संतोष गंगवार ने अपना नामांकन दाखिल किया.

By

Published : Apr 3, 2019, 12:02 AM IST

पर्चा दाखिल करने के बाद मीडिया से बात करते संतोष गंगवार .

बरेली: लोकतन्त्र का सबसे बड़ा पर्व जैसे-जैसे करीब आ रहा है. वैसे-वैसे राजनीति बढ़ रही हैं. इसी सिलसिले में मंगलवार को तीसरे चरण के चुनाव के लिए बीजेपी उम्मीदवार संतोष गंगवार ने नामांकन किया.उन्होंने कहा कि देश की जनता मोदीजी के साथ है. एक बार फिर मोदी सरकार बनने वाली है

पर्चा दाखिल करने के बाद मीडिया से बात करते संतोष गंगवार .

बरेली लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी संतोष गंगवार ने मंगलवार को नामांकन दाखिल किया. इस मौके पर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य भी शहर में मौजूद रहे. उन्होंने कहा कि कांग्रेस धोखे की राजनीति करती है.


नामंकन करने से पहले सन्तोष गंगवार लाव-लश्कर के साथ कचेहरी पहुंचे. मौके पर भारतीय जनता पार्टी और सांसद के समर्थक भारी संख्या में मौजूद रहे. नामांकन करने के बाद सन्तोष गंगवार ने कहा आजादी के 70 साल में से 65 साल के बारे में जनता जानती है और पांच साल से देश की जनता मोदी जी के साथ है. आगे भी जनता मोदी को पीएम के रूप में देखना चाहती है.


इस मौके पर उन्होंने कांग्रेस पर तो हमला बोला, लेकिन कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर कुछ कहने से कन्नी काट ली. उन्होंने कहा चुनाव तक इंतजार कीजिये. सब पता चल जाएगा. संतोष गंगवार ने कहा कि इस बार भी मोदी सरकार बनेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details