उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अखिलेश यादव ने जब-जब उत्तर प्रदेश में साइकिल चलाई, तब-तब हुआ बदलावः नरेश उत्तम

By

Published : Mar 13, 2021, 11:02 PM IST

यूपी के रामपुर से निकली समाजवादी पार्टी की साइकिल यात्रा का बरेली में सपा प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने स्वागत किया. इस दौरान पटेल ने कहा कि अखिलेश यादव ने जब-जब प्रदेश में साइकिल चलाई है, तब-तब बदलाव हुआ है.

सपा की साइकिल यात्रा.
सपा की साइकिल यात्रा.

बरेलीःसमाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के आह्वान पर रामपुर से लखनऊ तक जाने वाली साइकिल यात्रा का बरेली में सपा प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने स्वागत किया. साइकिल यात्रा में मुख्य रूप से रामपुर से चलकर आए मुरादाबाद के जिलाध्यक्ष जयवीर सिंह, रामपुर के जिलाध्यक्ष अखिलेश गंगवार, फहीम अंसारी, अरविंद गिरी, रामकरण निर्मल, अमित राजा, दिग्विजय सिंह, देव शामिल थे.

बरेली में सपा की साइकिल यात्रा का स्वागत
जिले के मीरगंज विधानसभा क्षेत्र में शनिवार को साइकिल यात्रा का स्वागत करने पहुंचे नरेश उत्तम पटेल ने कहा कि कहा कि योगी सरकार में महंगाई, बेरोजगारी एवं भ्रष्टाचार चरम पर है. आने वाले चुनाव में भाजपा को हार का मुंह देखना पड़ेगा.सपाइयों के उत्पीड़न के विरोध व प्रदेश में परिवर्तन लाने को सपा साइकिल यात्रा निकाल रही है. प्रदेश में अखिलेश सिंह ने जब-जब साइकिल चलाई है तब तब प्रदेश में परिवर्तन हुआ है.

सपा नेताओं का उत्पीड़न कर रही योगी सरकार
पटेल ने कहा कि योगी सरकार सपा नेताओं व कार्यकर्ताओं का दमन और उत्पीड़न कर उनकी आवाज को दबाने की कोशिश कर रही है. सपाई, जनता व पत्रकारों के उत्पीड़न का विरोध करने और परिवर्तन लाने को सपा रामपुर से लखनऊ तक साइकिल यात्रा निकाल रही है. भाजपा सरकार संविधान व नियम विरोधी कार्य करती है. इसलिए कोर्ट को बार-बार हस्तक्षेप करना पड़ता है. सपा किसानों की लड़ाई में उनके साथ खड़ी है. उन्होंने कहा कि पंचायत चुनाव बैलेट पेपर से होगा. इसमें भाजपा का पूरी तरह सफाया हो जायेगा. सपा 2022 में परिवर्तन लाने को बूथ, सेक्टर, ब्लाक और विधानसभा सतर पर मजबूत संगठन खड़ा करने में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details