उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

ट्रक ने बाइक सवारों को मारी टक्कर, एक की मौत

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में तेज गति से आ रहे ट्रक ने दो बाइक सवार युवकों को टक्कर मार दी. इससे एक युवक की मौत हो गई. दूसरा घायल हो गया. मामला थाना भोजीपुरा क्षेत्र का है.

By

Published : Apr 9, 2021, 10:34 PM IST

Road accident in bhojipura police station area
भोजीपुरा थाना क्षेत्र में सड़क हादसा.

बरेली :थाना भोजीपुरा क्षेत्र के इटौआ मोड़ पर दो बाइक सवारों को ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी. इससे एक युवक की मौत हो गई और दूसरा गंम्भीर रूप से घायल हो गया.

भोजीपुरा थाना क्षेत्र का मामला

भोजीपुरा थाना क्षेत्र के ग्राम बीरपुर के रहने बाले राजेश कुमार और पप्पू अपने गांव वीरपुर से इटौआ की तरफ जा रहे थे. तभी पीछे से आ रहे ट्रक ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी, जिससे दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को भोजीपुरा के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां राजेश कुमार को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया, वहीं पप्पू गंभीर रूप से घायल हो गया. उसका इलाज भोजीपुरा के राममूर्ति अस्पताल में चल रहा है.

गांव में पसरा सन्नाटा

घटना के बाद ट्रक चालक फरार हो गया, जिसकी तलाश में पुलिस जुटी है. घटना की जानकारी मिलते ही गांव में सन्नाटा पसर गया. दोनों के परिवारों में कोहराम मच गया. वहीं, राजेश की मौत से उसके परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

पढ़ें:नौ घंटे ठप रहा पोस्टमार्टम, तीमारदारों ने किया हंगामा

तीन बहनों का इकलौता भाई था

राजेश तीन बहनों का अकेला भाई था, जो लगभग 80 प्रतिशत दिव्यांग था. मामले में एसएचओ अशोक कुमार ने बताया कि फरार ट्रक की तलाश की जा रही है. जल्द ही उसको पकड़ लिया जाएगा. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details