उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

डीसीएम ने सवारी गाड़ी को मारी टक्कर, 6 लोग घायल

By

Published : Feb 6, 2022, 11:30 AM IST

बरेली से गुजरने वाले दिल्ली-लखनऊ नेशनल हाई-वे पर एक बड़ा सड़क हादसा हो गया. इस दौरान सवारी लेकर बरेली जा रही मैक्स गाड़ी को डीसीएम ने टक्कर मार दी. इसके चलते मैक्स सवार छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

etv bharat
डीसीएम ने सवारी गाड़ी को मारी टक्कर

बरेली:रविवार की सुबह दिल्ली-लखनऊ नेशनल हाई-वे पर एक बड़ा सड़क हादसा हो गया. इस दौरान सवारी लेकर बरेली जा रही मैक्स गाड़ी को डीसीएम ने टक्कर मार दी. इसके चलते मैक्स सवार छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. मौके पर जुटे राहगीरों ने सड़क हादसे की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया.

डीसीएम की टक्कर के चलते मैक्स गाड़ी हाई-वे किनारे पाकड़ के पेड़ से भिड़ गई. इस दौरान मैक्स सवार छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. वहीं, कई लोग क्षतिग्रस्त मैक्स में फंस गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को कड़ी मशक्कत से बाहर निकाला. वहीं, क्षतिग्रस्त मैक्स में एक यात्री बुरी तरह फंस गया, जिसे करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद निकाला जा सका. मौके पर मौजूद लोगों के मुताबिक मैक्स सवार एक व्यक्ति सांवरिया गंभीर रूप से घायल हुआ है.

यह भी पढ़ें- मुजफ्फरनगर: दिल्ली-देहरादून हाईवे पर सड़क हादसा, 3 की मौत 4 घायल

सड़क हादसे के बाद नेशनल हाई-वे पर करीब एक घंटे तक जाम लगा रहा. एनएचएआई की टीम ने क्षतिग्रस्त वाहन को हटाकर ट्रैफिक चालू कराया. बताया जा रहा है कि हादसे के बाद मामूली रूप से घायल डीसीएम चालक और हेल्पर गाड़ी छोड़ कर भाग गए.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details