उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मालगाड़ी के इंजन में फंसा मिला महिला का कटा सिर

By

Published : Jul 23, 2022, 7:08 PM IST

बरेली के रामगंगा रेलवे स्टेशन पर मालगाड़ी के इंजन में महिला का सिर मिलने पर हड़कंप मच गया.

etv bharat
बरेली के रामगंगा रेलवे स्टेशन पर मालगाड़ी के इंजन में महिला का कटा सिर

बरेलीः जनपद के रामगंगा रेलवे स्टेशन पर मालगाड़ी के इंजन में एक महिला का सिर मिलने से सनसनी फैल गई. ये मालगाड़ी रोजा से चलकर रामगंगा स्टेशन पहुंची थी. वहां से मालगाड़ी को कासगंज जाना था. उससे पहले ड्राइवर बदलने दौरान जानकारी हुई. सूचना पर पहुंची जीआरपी ने कटे सिर को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर धड़ की तलाश शुरू कर दी है.

बरेली जीआरपी इंस्पेक्टर ध्रुव कुमार ने बताया कि लोको पायलटदीपक शर्मा एक खाली मालगाड़ी रोजा से लेकर बरेली के रामगंगा स्टेशन पर पहुंचे. वहां से उस मालगाड़ी को लोको पायलट विजय कुमार को लेकर कासगंज जाना था. इसी दौरान मालगाड़ी हैंडोवर करने से पहले जब लोको पायलट विजय कुमार ने मालगाड़ी के इंजन के नीचे देखा तो उसमें एक महिला का कटा सिर फंसा हुआ था. महिला के धड़ का कुछ पता नहीं था. यह देखकर वहां मौजूद लोको पायलट और उनके साथियों ने मामले की सूचना जीआरपी थाने को दी.


यह भी पढ़ें-14 दिनों तक पिता के शव के साथ रहा विक्षिप्त बेटा, ऐसे हुआ खुलासा

जीआरपी इंस्पेक्टर ने बताया कि प्रथम दृष्टया महिला का सिर कई दिन पुराना लग रहा है. लोको पायलट दीपक शर्मा ने बताया कि उनसे गाड़ी लाने के दौरान कहीं भी कोई इस टाइप का हादसा भी नहीं हुआ है, न ही कोई महिला उनकी ट्रेन की चपेट में आई थी.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details