उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शाहीन बाग में सीएए को लेकर धरना दे रहे लोग कर रहे हिंसा: भाजपा विधायक

By

Published : Feb 23, 2020, 5:03 AM IST

यूपी के बरेली के आंवला में सीएए समर्थन रैली का आयोजन किया गया था. इस रैली में भाजपा के प्रदेश संगठन मंत्री सुनील बंसल, क्षेत्रीय मंत्री रजनीकांत महेश्वरी और पूर्व सिंचाई मंत्री धर्मपाल सिंह पहुंचे थे. इस रैली में सीएए का समर्थन करने तमाम मुस्लिम भी पहुंचे.

etv bharat
आंवला में सीएए समर्थन रैली का आयोजन किया गया.

बरेली: जिले के आंवला में शनिवार को सीएए को लेकर भाजपा ने एक विशाल जनसभा की. इस मौके पर जनसभा को संबोधित करने आए पूर्व सिचाई मंत्री और आंवला से विधायक धर्मपाल सिंह ने शाहीन बाग में सीएए को लेकर धरना दे रहे लोगो को आतंकवाद बताया. उन्होंने कहा की अब लोगों ने ऐसे आतंकवाद से मन हटा लिया है. इस रैली में सीएए का समर्थन करने तमाम मुस्लिम पहुंचे.

आंवला में सीएए समर्थन रैली का आयोजन किया गया.
  • आंवला में सीएए को लेकर हो रही इस विशाल जनसभा में बड़ी संख्या में दलित और मुस्लिम समुदाय के लोग शामिल हुए.
  • जनसभा में भाजपा के प्रदेश संगठन मंत्री सुनील बंसल, क्षेत्रीय मंत्री रजनीकांत महेश्वरी और पूर्व सिंचाई मंत्री धर्मपाल सिंह पहुंचे थे.
  • इन लोगों ने जनसभा में आए लोगों को सीएए के बारे में जानकारी दी.

इसे भी पढ़ें-बोर्ड परीक्षा: माध्यमिक शिक्षा मंत्री ने स्कूलों का किया औचक निरीक्षण

किसी के सुख का हनन करना कानूनन अपराध है. रास्ता रोकना अपराध है, हिंसा है और शाहीन बाग में हिंसा हो रही है. ये एक तरीके से आतंकवाद है. शाहीन बाग से लोग हटें या न हटें, लेकिन इस आतंकवाद को लोगों ने मन से हटा दिया है. सीएए को लेकर हो रही इस विशाल जनसभा में बड़ी संख्या में मुस्लिम समुदाय के लोग पहुंचे हैं. मोदी सरकार ने किसानों का कर्ज माफ किया है और वो देश हित मे कार्य कर रहे हैं.
धर्मपाल सिंह, विधायक, भाजपा

ABOUT THE AUTHOR

...view details