उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बरेली में जितिन प्रसाद ने किया चुनावी कार्यालय का उद्घाटन, बोले- अब बनने जा रही ट्रिपल इंजन की सरकार

बरेली नगर निगम के भारतीय जनता पार्टी के मेयर पद के उम्मीदवार उमेश गौतम के चुनावी कार्यालय का उद्घाटन करने के लिए उत्तर प्रदेश सरकार के पीडब्ल्यूडी मंत्री जितिन प्रसाद बरेली पहुंचे. यहां उन्होंने कार्यकर्ताओं से जीत दिलाने की अपील की.

By

Published : Apr 29, 2023, 3:38 PM IST

etv bharat
पीडब्ल्यूडी मंत्री जितिन प्रसाद

पीडब्ल्यूडी मंत्री जितिन प्रसाद

बरेलीःउत्तर प्रदेश सरकार में पीडब्ल्यूडी मंत्री जितिन प्रसाद शनिवार को बरेली पहुंचे. यहां उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के मेयर पद के उम्मीदवार उमेश गौतम के कार्यालय का उद्घाटन कर कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. जितिन प्रसाद ने कहा कि इस बार के नगर निकाय चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की प्रचंड जीत होगी और और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की डबल इंजन की सरकार से अब ट्रपल इंजन की सरकार बनने जा रही है.

बरेली नगर निगम के भारतीय जनता पार्टी के मेयर पद के उम्मीदवार उमेश गौतम के चुनावी कार्यालय का उद्घाटन करने के लिए उत्तर प्रदेश सरकार के पीडब्ल्यूडी मंत्री जितिन प्रसाद बरेली पहुंचे. यहां उन्होंने मेयर पद के उम्मीदवार उमेश गौतम के सिटी ऑफिस के कार्यालय का फीता काटकर उद्घाटन किया. इस मौके पर पूर्व केंद्रीय मंत्री और बरेली के सांसद संतोष कुमार गंगवार, बिथरी चैनपुर विधानसभा सीट से विधायक डॉ. राघवेंद्र शर्मा के साथ-साथ तमाम पार्टी के पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे.

पीडब्ल्यूडी मंत्री जितिन प्रसाद ने नगर निकाय चुनाव को लेकर उम्मीदवार उमेश गौतम के लिए एक बैठक कर कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. उन्होंने कार्यकर्ताओं से उमेश गौतम को जीत दिलाने का आवाहन किया. इतना ही नहीं पीडब्ल्यूडी मंत्री जितिन प्रसाद ने कहा कि इस बार फिर नगर निकाय चुनाव में भारतीय जनता पार्टी प्रचंड बहुमत से जीत हासिल करेगी. कार्यक्रम में पहुंचे पीडब्ल्यूडी मंत्री जितिन प्रसाद ने अपने कार्यकर्ताओं से अपील की कि सभी मिलकर भारतीय जनता पार्टी के जीत हासिल कराएं.

जितिन प्रसाद ने कहा कि नगर निकाय चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की ऐतिहासिक विजय होने वाली है. रिकॉर्ड बनेगा जो कभी नहीं हुआ, वह अब होगा. पीडब्ल्यूडी मंत्री जितिन प्रसाद ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 8 साल के कार्यकाल और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यकाल में जो विकास हुआ है, वह पहले कभी नहीं हुआ और वह दर्शाता है और लोगों का विश्वास बढ़ा है. साथ ही उन्होंने कहा कि नगर निकाय चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की जीत का परचम लहराएगा और प्रचंड बहुमत से भारतीय जनता पार्टी चुनाव जीतेगी.

पढ़ेंः सांसद शफीकुर्रहमान की नाराजगी अखिलेश यादव को पड़ सकती है भारी, बसपा में जाने से किया इनकार

ABOUT THE AUTHOR

...view details