उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

जिला जेल में बलात्कार में सजा काट रहे कैदी ने की आत्माहत्या

बरेली जिला जेल में सजा काट रहे उम्र कैद के एक कैदी ने जेल परिसर में पंखे के सहारे गमछे से फंदा लगाकर आत्माहत्या कर ली. अपराध सिद्ध घोषित होने पर अदालत ने उसे उम्र कैद की सजा सुनाई थी. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

By

Published : May 25, 2022, 5:31 PM IST

etv bharat
अभिषेक शर्मा का फाइल फोटो

बरेली : जिला जेल में सजा काट रहे उम्र कैद के एक कैदी ने जेल परिसर में पंखे के सहारे गमछे से फंदा लगाकर आत्माहत्या कर ली. अपराध सिद्ध घोषित होने पर अदालत ने उसे उम्र कैद की सजा सुनाई थी. उस कैदी का नाम अभिषेक शर्मा (24) पुत्र सूर्य प्रकाश शर्मा था. वह जोशी टोला भूड़ थाना प्रेमनगर इलाके का रहने वाला धा. अभिषेक पर नाबालिग लड़की से रेप का आरोप लगा था.

रेशमा नर्सिंग होम (Reshma Nursing Home) में वह मेडिकल पर कार्यरत था. अभिषेक पर पास में रहने वाली नाबालिग से रेप और उसे जान से मारने की धमकी देने का आरोप था. उसके खिलाफ थाना इज्जत नगर में मुकदमा दर्ज कराया गया था. बीती रात अभिषेक ने जिला जेल के अस्पताल में लगे पंखे से गमछे के सहारे फांसी लगाकर आत्माहत्या कर ली. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

अभिषेक शर्मा के पिता

इसे भी पढ़ेंःअयोध्या: ऐतिहासिक होगा श्रीराम मंदिर के गर्भगृह की प्रथम शिला का पूजन, एक जून को कार्यक्रम में रहेंगे सीएम योगी

उधर, मृतक के पिता सूर्य प्रकाश ने आरोप लगाया कि किसी ने षड्यंत्र रचकर अभिषेक की हत्या की है. उन्होंने यह भी आरपो लगाया कि लड़की के परिजनों ने उसे जान से मारने की धमकी दी थी. सूर्य प्रकाश ने बताया कि बुधवार की सुबह 9 बजे पुलिस ने उसे सूचना दी कि उसके बेटे ने जेल में फांसी लगा ली है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details