उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अवैध शराब माफियाओं के खिलाफ बरेली पुलिस सख्त, 49 पर मुकदमा दर्ज तो 51 आरोपी हिरासत में

यूपी के बरेली में अवैध शराब माफियाओं के खिलाफ पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने यहां एक दिन में 49 लोगों पर मुकदमें दर्ज किए हैं जबकि 51 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

By

Published : Apr 3, 2021, 9:41 AM IST

अवैध शराब माफियाओं के खिलाफ बरेली पुलिस सख्त
अवैध शराब माफियाओं के खिलाफ बरेली पुलिस सख्त

बरेली:जिले कीपुलिस अवैध शराब का कारोबार करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई कर रही है. कार्रवाई करते हुए पुलिस ने 51 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बरेली जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में अवैध शराब को बनाकर बेचने वालों के खिलाफ कार्यवाही करते हुए 49 मुकदमे दर्ज कर 640 लीटर कच्ची शराब बरामद की है. 1 दिन में पुलिस की इस कार्रवाई से कच्ची शराब का अवैध कारोबार करने वालों में खलबली मच गई है.

अवैध शराब माफियाओं के खिलाफ बरेली पुलिस सख्त

पुलिस ने की कार्रवाई

बरेली के एसएसपी रोहित सिंह सजवान ने बरेली जिले में कच्ची अवैध शराब का कारोबार करने वालों के खिलाफ अभियान छेड़ रखा है. साथ ही पंचायत चुनाव के मद्देनजर पुलिस अवैध शराब का धंधा करने वालों पर लगातार छापेमारी कर रही है.इसी क्रम में बरेली पुलिस ने 1 दिन में अलग-अलग थाना क्षेत्रों में अवैध शराब करने वालों के खिलाफ 49 मुकदमे दर्ज किए हैं. साछ ही आबकारी अधिनियम के तहत 51 आरोपियों को गिरफ्तार कर 640 लीटर अवैध शराब भी बरामद की है. साथ ही पुलिस ने तीन अवैध शराब बनाने वाली भट्टियो को शराब बनाने के लहन सहित नष्ट किया.

बरेली पुलिस ने बरामद की शराब.
इसे भी पढ़ें-अवैध और जहरीली शराब के धंधे में शामिल संदिग्धों की सूची देंः डीएम

एसएसपी रोहित सिंह ने दिए निर्देश
एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने सख्त तेवर दिखाते हुए सभी थाना प्रभारियों को निर्देश दिया है कि उनके इलाके में अवैध शराब का धंधा करने वालो के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए. साथ ही ऐसे लोगों को जेल भी भेजा जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details