उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बरेली: बीच सड़क पर दारोगा ने पकड़ा हाथ, भाजपा सांसद भड़के

बरेली के कलेक्ट्रेट गेट पर उस वक्त हंगामा मच गया, जब एक दारोगा ने भाजपा सांसद का हाथ पकड़ उन्हें अंदर जाने से रोक लिया. बस फिर क्या था नेताजी की पारा सांतवें आसमान पर चढ़ गया और दोनों में बहस छिड़ गई. माहौल गरम होता देख पुलिस और आसपास के लोगों ने दोनों पक्षों को अलग-थलग किया.

By

Published : Apr 4, 2019, 11:54 PM IST

बीच सड़क पर दारोगा ने पकड़ा हाथ, भाजपा सांसद भड़के

बरेली :कलेक्ट्रेट गेट पर गुरुवार को उस समय हड़कंप मच गया जब एक दारोगा ने बीच सड़क पर बीजेपी सांसद का हाथ पकड़ लिया. बस फिर क्या इतनी सी बात पर ही वहां हड़कंप मच गया.

बीच सड़क पर दारोगा ने पकड़ा हाथ, भाजपा सांसद भड़के

देखते ही देखते पुलिस और सांसद के समर्थकों के बीच झड़प शुरू हो गयी. मामले को तूल पकड़ते देख मौजूद लोगों ने दोनों पक्षों को शांत कराया. आंवला से भाजपा सांसद धर्मेंद्र कश्यप गुरुवार को चुनाव से जुड़ी कुछ जानकारी लेने के लिए कलेक्ट्रेट पहुंचे थे. जैसे सांसद गेट से अंदर जाने लगे तो वहां मौजूद एक दारोगा ने उनका हाथ पकड़ लिया और जाने से मना करने लगा. यह देखते ही सांसद का पारा गर्म हो गया.

यह नजारा देखकर वहां मौजूद लोग इकट्टठा हो गए. लोगों के बीच-बचीव के बाद भी बीजेपी सांसद का पारा अभी ठंडा नहीं पड़ा था. उन्होंने दारोगा को खूब खरी- खोटी सुनाई. इसी बीच मौके पर पुलिस बल धमक आया, जिसके बाद मामले को शांत कराया गया. बता दें कि यह दारोगा कुछ दिनों पहले ही ट्रांसफर होकर बरेली आए हैं. उनको पता नहीं था कि यह बीजेपी सांसद हैं. चुनावी माहौल है पुलिस किसी भी तरह का रिस्क नहीं लेना चाहती. इस वजह से सुरक्षा कड़ी की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details