उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मोहर्रम बवाल में 2 आरोपी और गिरफ्तार, अब तक 16 दबोचे गए

बरेली जिले में 9 अगस्त को मोहर्रम के दौरान हुए बवाल में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस अब तक 16 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है.

By

Published : Sep 4, 2022, 6:19 PM IST

etv bharat
मुहर्रम बवाल

बरेलीः भोजीपुरा पुलिस ने मझौआ गंगापुर (Majhoua Gangapur) में हुए मोहर्रम बवाल में धरपकड़ जारी रखी है. इसी कड़ी में रविवार को टीम ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. बता दें कि भोजीपुरा पुलिस अब तक 16 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है.

प्रभारी निरीक्षक अश्ननी कुमार ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर मझौआ गंगापुर गांव से मोहम्मद सलीम अल्वी व उसके पुत्र शानू उर्फ सलमान को आज दोपहर बारह बजे गिरफ्तार किया गया. आवश्यक लिखापढ़ी के बाद उक्त दोनो आरोपियों को न्यायालय में पेश किया गया. उन्होंने बताया कि न्यायालय ने दोनों आरोपियों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है.

पढ़ेंः मुहर्रम बवाल के 2 आरोपियों को पुलिस ने दबोचा, अब तक कुल 13 गिरफ्तार

बता दें कि मझौआ गंगापुर गांव में नौ अगस्त को मुहर्रम के जुलूस के दौरान डीजे बजाने को लेकर दोनो समुदायों के लोगों में जमकर पथराव हुआ था. इस घटना में दोनो समुदायों के नौ लोग घायल हुए थे. पुलिस ने इस मामले मे दो एफआईआर दर्ज की थी. एक रिपोर्ट लालता प्रसाद व दूसरी रिपोर्ट पुलिस की ओर से दर्ज की गयी थी. नामजदों में 60-70 अज्ञात लोग शामिल थे. पुलिस अब तक 16 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है. बाकी फरार लोगों की तलाश जारी है.

पढ़ेंः मोहर्रम पर हुए बवाल का एक और आरोपी गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details