उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Aug 30, 2022, 8:56 PM IST

ETV Bharat / state

हरदोई से रायफल चोरी करने वाले शातिर को एसओजी ने दबोचा

बरेली पुलिस ने (Rifle stolen from Hardoi) हरदोई से रायफल चोरी करने वाले चोर को दो कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया.

etv bharat
बरेली

बरेली:एसओजी व भोजीपुरा पुलिस ने हरदोई से रायफल चोरी (Rifle stolen from Hardoi) करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ने भगबंतापुर में अगस्त में हुई केबल और पैनल चोरी की घटना का जुर्म भी कबूल किया है. प्रभारी निरीक्षक भोजीपुरा अश्ननी कुमार ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर भोजीपुरा के गांव मांडा निवासी राजेश पुत्र तुलाराम को पुलिस ने मंगलवार सुबह को ग्राम्य विकास संस्थान से गिरफ्तार किया (Rifle theft thief arrested) है.

अभियुक्त राजेश की निशानदेही पुलिस ने रायफल बरामद कर ली है. अभियुक्त ने जनपद हरदोई के थाना बिलग्राम के गांव बेरुआ निजामपुर से साहबलाल यादव की लाइसेंसी रायफल चोरी की थी. इस संबंध मे साहबलाल यादव ने थाना बिलग्राम मे रायफल चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी.

यह भी पढ़ें:घर में घुसकर बदमाशों ने व्यापारी को किया लहूलुहान, नकदी और जेवर लूट ले गए
भोजीपुरा पुलिस को राजेश के पास चोरी की रायफल होने की सूचना मुखबिर से मिली थी. पुलिस को अभियुक्त के पास से चोरी की रायफल और दो कारतूस बरामद हुए है. प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि राजेश ने पिछले माह भगबंतापुर से केबल व पैनल चोरी की घटना का जुर्म स्वीकार किया है. केबल व पैनल को अभियुक्त राजेश ने उसी समय कबाड़खाने मे बेच दिया था. बेंचे गए माल के चार सौ रुपए भी पुलिस ने बरामद किए हैं. आरोपी को न्यायालय मे पेश किया गया वहां से मजिस्ट्रेट ने अभियुक्त को जेल भेज दिया. एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज ने टीम को बधाई दी है.

यह भी पढ़ें:चोरी में नाकामयाब होने पर महिला की कर दी हत्या, पुलिस ने किया खुलासा

ABOUT THE AUTHOR

...view details