उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बरेली: पुलिस ने एक गो तस्कर को किया गिरफ्तार, दो फरार

बरेली के भोजीपुरा थाना क्षेत्र से पुलिस ने एक गो तस्कर को पकड़ा है. वहीं उसके दो साथी मौके से फरार हो गए. पुलिस दोनों आरोपियों की तलाश कर रही है.

By

Published : May 15, 2020, 9:13 PM IST

cow smuggler in bareilly
पकडे गए आरोपी ने अपना नाम सलीम बताया है

बरेली:जिले की भोजीपुरा पुलिस ने भोजीपुरा क्षेत्र में मुखबिर की सूचना पर दबिश देकर एक गो तस्कर को पकड़ा है. वहीं उसके दो साथी भागने में सफल हो गए. उप निरीक्षक जयपाल सिंह हमराही कांस्टेबल के साथ गौकशी की रोकथाम के लिए चलाए गए अभियान के तहत गश्त कर रहे थे. इसी दौरान उन्होंने इस आरोपी को पकड़ा है.

मुखबिर की सूचना पर सब इंस्पेक्टर जयपाल मय हमराही कॉस्टेबल ने दबिश दी. इंस्पेक्टर और कांस्टेबल को देख दो अभियुक्त मौके से फरार हो गए, जबकि एक अभियुक्त को धर दबोचा गया. पकड़े गए आरोपी के पास से एक अवैध असलहा और उसकी नाल में फंसा एक खोखा और एक जिंदा कारतूस बरामद हुआ है.

पुलिस की पूछताछ में आरोपी अपना नाम सलीम पुत्र वकील अहमद उर्फ मूंछ, निवासी वार्ड नंबर 6, कस्बा धौरा, टांडा थाना भोजीपुरा बताया. वही दोनों फरार अभियुक्तों में से एक का नाम फहीम पुत्र यामीन उर्फ मोती और दूसरे का राजू पुत्र बाबू निवासी सैदपुर चुन्नीलाल है.

इनके पास से एक नाजायज असलहा और कारतूस बरामद हुए हैं. पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी सलीम को के खिलाफ मुकदमा लिख कर जेल भेज दिया है. पुलिस फरार आरोपियों की तलाश कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details