उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बरेलीः हत्या का आरोपी पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार

By

Published : Sep 17, 2020, 10:26 PM IST

यूपी के बरेली जिले में हुई हिन्दू युवा वाहिनी के नेता संजय सिंह भदौरिया की हत्या के आरोपी को पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने हत्या का खुलासा करते हुए आरोपी को जेल भेज दिया है.

गिरफ्तार.
गिरफ्तार.

बरेलीःजिले में त्रिकोणीय प्रेम संबंधों के चलते हिन्दू युवा वाहिनी के नेता और अस्पताल प्रबंधक संजय सिंह भदौरिया की निर्मम हत्या कर दी गई. वहीं हत्या की खबर लगते ही पुलिस महकमे में हड़कम्प मच गया. हालांकि पुलिस ने चंद घंटों में ही मुठभेड़ के दौरान आरोपी इमरान को गिरफ्तार कर हत्या का खुलासा कर दिया.

पुलिस के मुताबिक संजय सिंह दूसरे मजहब की लड़की से प्यार करते थे और उस लड़की से इमरान भी मोहब्बत करता था. पुलिस ने बताया कि संजय सिंह इमरान की मोहब्बत में रोड़ा बन रहे थे. इसी वजह से इमरान ने देर रात अस्पताल के बाहर संजय की धारदार हथियार से हत्या कर दी. पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान इमरान को गिरफ्तार किया है. मुठभेड़ के दौरान इमरान के पैर में गोली लगी है, जिसका पुलिस सरकारी अस्पताल में इलाज करवा रही है. वहीं पुलिस ने हत्यारोपी के पास से तमंचा और चाकू बरामद किया है.

एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि त्रिकोणीय प्रेम-प्रसंग था, जिसमें अभियुक्त के द्वारा मृतक के साथ पूर्व में भी वाद-विवाद किया गया था. लड़की के संबंध संजय सिंह से हो गए थे, जिस पर अभियुक्त को आपत्ति थी. इसी वजह से इमरान ने उसकी हत्या कर दी.

वहीं हिन्दू युवा वाहिनी के जिलाध्यक्ष अनुज प्रताप सिंह का कहना है कि संजय सिंह की हत्या राजनैतिक विद्वेष के कारण की गई है. वह लंबे समय से हिंदुत्व के लिए काम कर रहे थे और पेशे से डॉक्टर थे. साथ ही निस्वार्थ भाव से क्लिनिक चला रहे थे और निशुल्क लोगों को दवा दिया करते थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details