उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सट्टा क्वीन पर पुलिस का शिकंजा, दो करोड़ की संपत्ति होगी जब्त

बरेली में पीस पार्टी से विधायक प्रत्याशी रह चुकी सट्टा डॉन के नाम से चर्चित राबिया अख्तर पर अब पुलिस का शिकंजा कसता जा रहा है. पुलिस ने राबिया की करीब 2 करोड़ से अधिक की संपत्ति जब्त करने की तैयारी कर ली है.

bareilly
राबिया अख्तर पर पुलिस का शिकंजा

By

Published : Dec 31, 2020, 12:00 AM IST

बरेलीःपीस पार्टी से विधायक प्रत्याशी रह चुकी सट्टा डॉन के नाम से चर्चित राबिया अख्तर पर अब पुलिस का शिकंजा कसता जा रहा है. पुलिस ने राबिया की करीब 2 करोड़ से अधिक की संपत्ति जब्त करने की तैयारी कर ली है. आरोप है कि राबिया अख्तर सिर्फ सट्टा के अलावा गांजे की तस्करी में भी शामिल थी.

सट्टी क्वीन की संपत्ति होगी सीज

राबिया की संपत्ति होगी जब्त
सट्टा क्वीन के नाम से मशहूर राबिया अख्तर की करीब दो करोड़ रुपये से अधिक की संपत्ति पुलिस जल्द ही जब्त करेगी. यह जानकारी एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने दी है. आपको बता दें कि एक समय था, जब पीस पार्टी से मेयर और विधायक का चुनाव लड़के सुर्खियों में आई राबिया अख्तर का जलवा हुआ करता था. पुलिस से लेकर सभी राजनीतिक पार्टियों में राबिया की अच्छी पैठ तब मानी जाती थी. लेकिन अब राबिया अख्तर के अच्छे दिन चले गए. अपने काले कारनामों के चलते वह अब सलाखों के पीछे हैं. जैसे-जैसे उनके काले कारनामों के खुलासे हो रहे हैं. पुलिस ने भी उनपर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है.

पीस पार्टी से प्रत्याशी रह चुकी हैं राबिया अख्तर

नशे के गोरखधंधे में भी थी शामिल
राबिया पर शहर में सट्टे की खाई बाड़ी चलवाने और मादक पदार्थों की भी तस्करी में शामिल होने का आरोप है. राबिया के खिलाफ बारादरी थाने में ही आधा दर्जन से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं.

सलाखों के पीछे हैं राबिया अख्तर
सट्टा, नशा तस्करी जैसे गोरखधंधे में शामिल राबिया अख्तर की कुछ महीने पहले गिरफ्तारी हो चुकी है. अब राबिया पर पुलिस गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई करने में जुटी है. गलत तरीके से राबिया ने खूब संपत्ति भी बनाई. जिस पर कार्रवाई शुरू हो चुकी है. एसएसपी रोहित सिंह साजवान ने बताया कि राबिया की करीब दो करोड़ की संपत्ति जब्त की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details