उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

डिवाइडर से टकराई बाइक, 1 की मौत 2 घायल

By

Published : Jan 3, 2021, 3:21 PM IST

यूपी के बरेली में दिल्ली-लखनऊ नेशनल हाइवे पर असंतुलित बाइक डिवाइडर से टकरा गई. जिसमें एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि अन्य 2 लोग घायल हो गए.

सड़क हादसा.
सड़क हादसा.

बरेली:दिल्ली-लखनऊ नेशनल हाइवे पर असंतुलित होकर बाइक डिवाइडर से टकरा गई. जिससे बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, अन्य 2 लोग घायल हो गए. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे की सूचना मिलते ही युवक के घर में कोहराम मचा हुआ है.

युवक की मौके पर मौत
दरअसल, घटना शनिवार देर रात की है. मिलक थाना क्षेत्र में धमोरा गांव के पास हाईवे पर एक हादसा हुआ. बताया जा रहा है कि 3 युवक बाइक से जा रहे थे. इस दौरान उनकी बाइक डिवाइडर से टकरा गई और हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि 2 अन्य लोग घायल हो गए.

घायल अस्पताल में भर्ती
मीरगंज थाना क्षेत्र के गांव गहवरा निवासी नेतराम शर्मा की हादसे में मौके पर ही मौत हो गई. इसी गांव निवासी रवि कुमार और कोमेन्द्र यादव गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया. जहां उनका उपचार चल रहा है. वहीं, पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया.

ग्राम प्रधान रवि भास्कर ने बताया कि गांव के तीन लोग बाइक से रामपुर की ओर जा रहे थे. इस दौरान उनकी बाइक डिवाइडर से टकरा गई और नेतराम की मौके पर ही मौत हो गई.

इसे भी पढ़ें-एक्सप्रेसवे पार कर रहे मजदूर को अज्ञात वाहन ने रौंदा, मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details