उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : May 27, 2019, 9:07 PM IST

Updated : May 27, 2019, 9:26 PM IST

ETV Bharat / state

पुलिस से नहीं मिला न्याय तो डोनाल्ड ट्रम्प से लगाई मदद की गुहार

बरेली में पुस्तैनी मकान को लेकर बहन से हुए विवाद में एनआरआई आफताब आलम ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से मदद मांगी है.उसने अमेरिकी राष्ट्रपति को ट्वीट कर मदद की गुहार लगाई है. दरअसल आफताब आलम यूपी पुलिस पर भी निष्क्रियता का आरोप लगाते हुए प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी से शिकायत की है.

डोनाल्ड ट्रंप को किया गया ट्वीट

बरेली : जिले की पुलिस से निराश एक एनआरआई ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प से मदद की गुहार लगाई है. एनआरआई आफताब आलम मूल रुप से बरेली का रहने वाला है और उसने ट्वीट कर अमेरिकी राष्ट्रपति से शिकायत की है. ट्वीट में डोनाल्ड ट्रम्प से हस्तक्षेप करने की मांग की है. इसके साथ उन्होंने पीएम मोदी और प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भी शिकायत की है.

एनआरआई ने की डोनेल्ड ट्रंप से शिकायत

यह है पूरा मामला :

  • एनआरआई आफताब आलम कृषि वैज्ञानिक हैं और अपनी पत्नी अजमत संग न्यूयॉर्क में रहते हैं. इससे पहले वह संयुक्त राष्ट्र संघ में सलाहकार भी रह चुके हैं.
  • आफताब का शहर के बारादरी थाने में पुराना मकान है, इस मकान को आफताब ने रहने के लिए अपनी बहन को दे रखा था.
  • वहीं मां-बाप की मौत के बाद बहन से मकान खाली करने को कहा तो विवाद शुरु हो गया, वहीं आफताब जब एक कार्यक्रम में शरीक होने शहर आए तो उनकी बहन ने चाकू से उनपर हमला कर दिया.
  • बहन की इस करतूत पर आफताब ने बारादरी थाने में रिर्पोट दर्ज कराई, जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में फाइनल रिर्पोट लगी दी, जिससे आफताब नाराज हो गए.

इस मामले में आगे कार्रवाई करते हुए नाराज आफताब ने इसकी शिकायत तत्कालीन एडीजी प्रेमप्रकाश से कर दी. एडीजी ने फाइनल रिर्पोट कैंसल कर मामला बिथरी चैनपुर पुलिस के हवाले कर दिया. वहीं पुलिस की हिलाहवाली से नाराज आफताब ने इसकी शिकायत अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प को ट्वीट कर की और मदद की गुहार लगाई है.

Last Updated : May 27, 2019, 9:26 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details