उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अफीम के साथ प्रधान को एनसीबी की टीम ने किया गिरफ्तार, इतनी है कीमत

नशे का कारोबार करने वाले ग्राम प्रधान को लखनऊ की एनसीबी और स्थानीय पुलिस की टीम ने अफीम के साथ किया गिरफ्तार. अंतरराष्ट्रीय बाजार में लगभग 10 लाख बताई जा रही है 2 किलो अफीम की कीमत. 2 किलो अफीम लेकर डिलीवरी करने जा रहा था ग्राम प्रधान.

अफीम के साथ गिरफ्तार ग्राम प्रधान
अफीम के साथ गिरफ्तार ग्राम प्रधान

By

Published : Dec 25, 2021, 1:54 PM IST

बरेलीःउत्तर प्रदेश बरेली में नशे का कारोबार करने वाले ग्राम प्रधान को लखनऊ की एनसीबी (Narcotics Control Bureau) और स्थानीय पुलिस की टीम ने संयुक्त कार्रवाई कर 2 किलो अफीम के साथ गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने ग्राम प्रधान के खिलाफ अलीगंज थाने में मुकदमा दर्ज किया और फिर जेल भेज दिया गया. लखनऊ एनसीबी की टीम पिछले काफी दिनों से ग्राम प्रधान की तलाश में जुटी थी.

लखनऊ की एनसीबी टीम को काफी लंबे समय से सूचना मिल रही थी कि बरेली के अलीगंज थाना क्षेत्र के तिगाई दत्तनगर का ग्राम प्रधान गंगा सहाय अफीम का अवैध कारोबार करता है. इसके बाद एनसीबी की टीम ग्राम प्रधान गंगा सहाय के पीछे लग गई और उसको रंगे हाथों नशे का कारोबार करते हुए पकड़ने का मौका तलाशने लगी. एनसीबी टीम को सूचना मिली थी कि ग्राम प्रधान गंगा सहाय 2 किलो अफीम की डिलीवरी देने जा रहा है. टीम ने बरेली के अलीगंज थाने की पुलिस टीम से संपर्क कर ग्राम प्रधान के मोबाइल की लोकेशन के आधार पर उसको बिशारतगंज रोड से गिरफ्तार कर लिया.

यह भी पढ़ें- एसपी सुप्रीमो अखिलेश यादव के घर का स्टाफ भी मिला कोरोना पॉजिटिव


अलीगंज के थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह ने बताया कि लखनऊ की एनसीबी टीम ने थाने आकर बताया कि उनके थाना क्षेत्र के तिगाई दत्तनगर का ग्राम प्रधान गंगा सहाय अवैध अफीम का धंधा करता है और उसको गिरफ्तार करना है. इसके बाद एनसीबी की टीम और अलीगंज थाने के थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह अपनी टीम लेकर पहुंचे और संयुक्त रूप से ग्राम प्रधान को 2 किलो अवैध अफीम के साथ गिरफ्तार कर लिया. इसकी अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत लगभग 10 लाख रुपये बताई जा रही है.

लखनऊ एनसीबी की टीम और स्थानीय पुलिस की टीम की संयुक्त कार्रवाई में नशे का कारोबार करने वाले ग्राम प्रधान गंगा सहाय को 2 किलो अफीम के साथ गिरफ्तार किया. इसके बाद पुलिस ने अलीगंज थाने में गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया और फिर अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया.

अफीम की तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किए गए ग्राम प्रधान गंगा सहाय के बारे में अलीगंज थाने के प्रभारी सुरेंद्र सिंह ने बताया कि ग्राम प्रधान चंडीगढ़ व पंजाब की तरफ अवैध अफीम की खेप पहुंचाता था. इस बार वह 2 किलो अफीम लेकर डिलीवरी देने जा रहा था कि तभी एनसीबी और स्थानीय पुलिस की टीम ने संयुक्त रूप से दबिश देकर आरोपी ग्राम प्रधान गंगा सहाय को 2 किलो अवैध अफीम के साथ गिरफ्तार कर लिया.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details