उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हिंदू किशोरी को लेकर फरार हुआ मुस्लिम युवक, घर के सामने करता था कढ़ाई का काम

By

Published : Jun 6, 2023, 10:18 PM IST

बरेली जिले में एक मुस्लिम युवक हिंदू नाबालिग लड़की को लेकर फरार हो गया. किशोरी के पिता ने पुलिस से शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है. वहीं, मामले को लेकर हिंदू संगठनों में रोष है. सोमवार

etv bharat
बिथरी चैनपुर क्षेत्र

बरेलीः बिथरी चैनपुर क्षेत्र में रहने वाली एक नाबालिग लड़की को मंगवार को मुस्लिम युवक अपने दोस्तों की मदद से लेकर फरार हो गया. पुलिस ने नाबालिग लड़की के पिता की तहरीर पर मुस्लिम युवक और उसके दोस्तों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है. आरोपी युवक किशोरी के घर के सामने जरी जरदोजी काम (कढ़ाई का काम) करता था. घटना के बाद से हिंदू संगठनों में रोष है.

सुबह उठे तो घर में नहीं थी बेटी
बिथरी चैनपुर थाना क्षेत्र में रहने वाले पीड़ित पिता ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि 'जब मंगलवार की सुबह उनका परिवार सोकर उठा तो उनकी 14 वर्षीय नाबालिग बेटी घर में नहीं थी. काफी तलाशने के बाद भी जब बेटी का पता नहीं लगा तो फिर उसकी आसपास तलाश की गई. इसके बाद बेटी के पिता को गांव के लोगों ने बताया कि उनकी बेटी सुबह गांव के ही रहने वाले एक मुस्लिम युवक फैजान के साथ जाते हुए दिखाई दी थी.

आरोपी के भाई ने की गाली-गलौज
फैजान के साथ में उसके कुछ दोस्त भी थे. नाबालिग किशोरी के पिता ने बताया कि ग्रामीणों द्वारा जानकारी होने पर वह आरोपी फैजान के घर पहुंचे. घर में मौजूद फैजान के भाई ने पीड़ित पिता के साथ मारपीट पर उतारू हो गया और गाली गलौज की.

घर के सामने करता था जरी जरदोजी का काम
बताया जा रहा है बिथरी चैनपुर थाना क्षेत्र की रहने वाली हिंदू किशोरी को जो मुस्लिम युवक अपने साथियों के साथ लेकर फरार हो गया है वह पिछले काफी समय से नाबालिग किशोरी के घर के सामने जरी जरदोजी के कारखाने में काम करता था. उसने मौका पाकर मंगलवार की सुबह तड़के नाबालिक को लेकर फरार हो गया.

हिंदू संगठनों ने जताया रोष
मुस्लिम युवक के द्वारा नाबालिग हिंदू किशोरी को बहला-फुसलाकर ले जाने की जानकारी लगते ही हिंदू संगठन से जुड़े कुछ लोग पुलिस के पास पहुंचे, जहां उन्होंने आरोपी मुस्लिम युवक को गिरफ्तार कर नाबालिग किशोरी को जल्द बरामद कराने की मांग की. मुस्लिम युवक के द्वारा नाबालिग किशोरी को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने को लेकर हिंदू संगठनों में काफी रोष है और जल्द ही आरोपी की गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं.

पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज
बरेली के बिथरी चैनपुर थाना पुलिस ने नाबालिग किशोरी के पिता की तहरीर पर फैजान और उसके दोस्तों सहित पांच लोगों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है. पुलिस ने मंगलवार को मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

बिथरी चैनपुर थाना प्रभारी निरीक्षक अश्वनी सिंह ने बताया कि एक किशोरी के पिता की तहरीर पर 5 आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी का प्रयास कर लड़की को बरामद करने की कोशिश में लगी हुई है. जल्द ही किशोरी को बरामद कर लिया जाएगा और आरोपियों के खिलाफ भी वैधानिक कार्रवाई की जाएगी.

पढ़ेंः Rape in Aligarh: पड़ोसी युवक ने खेत में किशोरी के साथ किया दुष्कर्म, परिजनों ने पिटाई कर पुलिस को सौंपा

ABOUT THE AUTHOR

...view details