उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बरेली: बेटे को बचा रही बुजुर्ग महिला की पीट-पीटकर हत्या

यूपी के बरेली में एक बुजुर्ग महिला की पीट-पीटकर हत्या करने का मामला सामने आया है. मृतका के बेटे की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

By

Published : Mar 14, 2020, 7:27 PM IST

बुजुर्ग महिला की हत्या.
बुजुर्ग महिला की पीट-पीटकर हत्या.

बरेली: मीरगंज में एक बुजुर्ग महिला की हत्या करने का मामला सामने आया है. मृतक महिला के बड़े बेटे की तहरीर पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

दरअसल, किसी बात को लेकर शुरू हुए विवाद में एक युवक के साथ उसके चाचा और चचेरे भाईयों ने मारपीट शुरू कर दी थी. तभी बेटे को पिटता देख बुजुर्ग महिला बीच बचाब करने पहुंच गई. इस दौरान उन्होंने महिला को भी पिटना शुरू कर दिया. जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई.

बुजुर्ग महिला की पीट-पीटकर हत्या.

मृतका के बड़े बेटे की ओर से शाही थाने में तीनों आरापियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है. मृतका के बड़े बेटे दीवान सिंह ने बताया कि वह वर्तमान में प्रेमनगर के राजेंद्रनगर में रहता है और गांव में उसका छोटा भाई विश्रु पत्नी विनाती और मां पुष्पा देवी के साथ रहती थे. मंगलवार सुबह विश्रु ने फ़ोन पर बताया कि चाचा तेजपाल सिंह, उनके बेटे वीरपाल और तहेरे भाई बबलू के साथ विवाद हो गया है और उन्होंने मारपीट की है. आसपास के लोगों ने समझा बुझा कर मामला शांत करा दिया है.

इसे भी पढ़ें-टूटी 24 साल की परंपरा, नरसिंह भगवान की शोभायात्रा में नहीं शामिल होंगे योगी


इसके बाद विश्रु घर के बाहर कुर्सी पर बैठा था. इसी बीच यहां से गुजर रहे उसके चाचा तेजपाल ने विश्रु का गिरेबान पकड़कर और चचेरे भाई बबलू और वीरपाल ने गाली गलौच करते हुए मारपीट शुरू कर दी. चीख पुकार सुनकर बिनाती और पुष्पा देवी ने बीच बचाव का प्रयास किया. आरोपियों ने बुजुर्ग महिला पुष्पा देवी को इतनी बुरी तरह लात घुसों के पिटा की उनकी मौके पर ही मौत हो गई.
वहीं मौका देख कर आरोपी भाग निकले. गांव पहुंचे दीवान सिंह को घटना का पता चला तो वह थाने पहुंचकर तीनों आरापियों के खिलाफ तहरीर दी. इसके बाद शाही पुलिस ने तीनों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details