उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Jan 18, 2024, 4:44 PM IST

ETV Bharat / state

नशेबाज आशिक ने बेल्ट से गला घोंटकर प्रेमिका को मार डाला, पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी

बरेली में आशिक ने अपनी प्रेमिका की गला घोंटकर हत्या (Girlfriend Murdered in Bareilly) कर दी. मामला इज्जतनगर थाना क्षेत्र में निर्माणाधीन रोडवेज बस स्टैंड में लेबर महिला से जुड़ा है.

Etv Bharat
Etv Bharat

हत्या की जानकारी देते पुलिस अधीक्षक नगर राहुल भाटी.

बरेली : इज्जतनगर थाना क्षेत्र में प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की गला घोंट कर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया. घटना की जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम को भेज दिया है. पुलिस की प्राथमिक जांच में हत्या की बात सामने आयी है. लेकिन हत्या कारण अभी पता नहीं चल पाया है. पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट और आरोपी की गिरफ्तारी के बाद ही कुछ कहने की स्थिति में है.


जानकारी के अनुसार पीलीभीत निवासी सुनीता (35) अपनी 15 वर्षीय बेटी के साथ बरेली के इज्जतनगर थाना क्षेत्र के निर्माणाधीन रोडवेज बस स्टैंड में मजदूरी करती थी. वह निर्माणाधीन रोडवेज बस स्टैंड के एक कमरे में 15 वर्षीय बेटी के साथ रहती थी. बताया जा रहा है कि सुनीता अपनी बेटी के साथ अपने पति से अलग यहां रहकर मजदूरी कर अपना पेट पालती थी. सुनीता का पीलीभीत के ही रहने वाले एक युवक अशोक से प्रेम प्रसंग चल रहा था. अशोक भी सुनीता के साथ ही रहता था.

पुलिस अधीक्षक नगर राहुल भाटी ने बताया कि सुनीता और आरोपी अशोक के बीच संबंध थे और दोनों एक साथ रहते थे. बुधवार रात अशोक शराब के नशे में सुनीता से झगड़ा कर रहा था. इसी दौरान किसी बात पर अशोक ने बेल्ट से सुनीता का गला घोंट दिया और फरार हो गया. गुरुवार को जब अन्य लेवर कार्य स्थल पर पहुंचे तो वहां सुनीता का शव पड़ा देखा. इसके बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी गई. निर्माणधीन रोडवेज बस स्टैंड के परिसर से महिला की लाश बरामद हुई है. प्रथमदृष्टया हत्या गला घोंटकर की गई है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. घटना के समय महिला के साथ उसकी 15 वर्षीय बेटी भी मौजूद थी. बेटी के अनुसार पीलीभीत के रहने वाले अशोक ने उसकी मां की गला घोटकर हत्या की है. बेटी के अनुसार अशोक अक्सर साथ ही रहता था. आरोपी अशोक की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम बनाई गई है.

यह भी पढ़ें : युवती की गला रेत कर हत्या, आम के बगीचे में खून से लथपथ मिली लाश

बरेली में एक और महिला की हत्या, अब तक 10 का हो चुका है मर्डर

ABOUT THE AUTHOR

...view details