उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

Bareilly में मरीज बनकर आये डकैत, विरोध करने पर डॉक्टर की पत्नी की हत्या

Bareilly में मरीज बनकर डकैत झोलाछाप डॉक्टर के घर पहुंचे. विरोध करने पर उन्होंने डॉक्टर और उसकी पत्नी पर चाकू से कई वार किये. बरेली वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अखिलेश चौरसिया ने कहा कि बताया जा रहा है कि लूट का विरोध करने पर झोलाछाप डॉक्टर की पत्नी की हत्या (Murder in Bareilly) कर दी गयी.

By

Published : Feb 14, 2023, 10:54 AM IST

Etv Bharat
Bareilly में मरीज बनकर आये डकैत, विरोध करने पर डॉक्टर की पत्नी की हत्या

बरेली: बिथरी चैनपुर थाना क्षेत्र के पदारथपुर गांव में झोलाछाप डॉक्टर के घर में बने क्लिनिक में सोमवार देर रात दवा लेने घुसे लुटेरों ने लूटपाट की और जब झोलाछाप डॉक्टर ने उसका विरोध किया, तो उसे चाकू मारकर घायल कर दिया. वहीं उसकी पत्नी की हत्या कर दी. घटना की जानकारी लगते ही जिले के पुलिस के अधिकारी भी मौके पर पहुंचे. बरेली वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अखिलेश चौरसिया ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है.

मौका-ए-वारदात पर पहुंचे पुलिस अधिकारी

बरेली के बिथरी चैनपुर थाना क्षेत्र के पदारथपुर गांव में रहने वाले झोलाछाप डॉक्टर 34 वर्षीय फारुख आलम पत्नी नसरीन, दो बच्चों और बूढ़ी सास के साथ रहते हैं. यहां मकान एक हिस्से में फारूक झोलाछाप क्लीनिक चलाते हैं. बताया जा रहा है कि रात लगभग 1 बजे दो लोगों ने दरवाजा खटखटाया और दवा लेने की बात कही. इसके बाद झोलाछाप डॉक्टर फारूक आलम ने क्लीनिक का दरवाजा खोला. आरोप है कि फारूक आलम के क्लीनिक का दरवाजा खोलते ही दवा लेने के बहाने घुसे लुटेरों ने उसको गन पॉइंट पर ले लिया. घर की चाबी मांग कर लूटपाट करने लगे. जब उन्होंने इसका विरोध किया, तो बदमाशों ने उनको चाकू मारकर घायल कर दिया और सिर पर भी वार किया.

विरोध करने पर झोलाछाप डॉक्टर पर किये कई वार

इससे फारूक आलम बेहोश हो गए. इतना ही नहीं घर में मौजूद उनकी 30 वर्षीय पत्नी नसरीन की भी डकैतों ने हत्या कर दी. घर की अलमारियां खुली पड़ी मिलीं और सामान भी तितर-बितर था. परिजन असलम का आरोप है कि लूटपाट के इरादे से घुसे बदमाशों ने लूट का विरोध करने पर फारुख आलम पर चाकू से कई वार किये और उनकी पत्नी की हत्या करके फरार हो गये. घटना की जानकारी लगते ही परिजनों ने घायल फारूक आलम को जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया. यहां उसका इलाज चल रहा है.

मौके पर पहुंचे जिले के आला अधिकारी: वारदात की जानकारी मिलते ही कई थानों की पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. साथी एसपी एसपी सिटी और एसएसपी अखिलेश चौरसिया भी घटनास्थल पर पहुंच गए. यहां उन्होंने घटनास्थल का निरीक्षण कर जल्द ही मामले का खुलासा करने की बात कही. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अखिलेश चौरसिया ने बताया कि फारुख आलम अपने घर में क्लीनिक चलाते थे. बताया जा रहा है कि रात को दो लोग दवा लेने आए और उसके बाद उनको चाकू मार दिया और उनकी पत्नी की भी हत्या कर दी गयी. मामले की जांच की जा रही है. जांच के बाद ही सच्चाई सामने आएगी.

ये भी पढ़ें- Kanpur Dehat : मां-बेटी की मौत मामले में SDM, SHO सहित कई पर FIR, घटना का वीडियो वायरल

ABOUT THE AUTHOR

...view details