उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Aug 28, 2021, 1:38 PM IST

ETV Bharat / state

सास-बहू अफीम के साथ गिरफ्तार, पुलिस को बताई फरार बाप-बेटे की कहानी

बरेली जिले की भमोरा थाना पुलिस ने सास-बहू को एक किलो अवैध अफीम के साथ गिरफ्तार कर लिया. बरामद अफीम की अंतरराष्ट्रीय बाजार में लगभग 8 लाख रुपये कीमत बताई जा रही है. वहीं फरार पिता-पुत्र की तलाश में पुलिस टीम लगी हुई है.

भमोरा में सास-बहू अफीम के साथ गिरफ्तार
भमोरा में सास-बहू अफीम के साथ गिरफ्तार

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले की भमोरा थाना पुलिस ने सास-बहू को एक किलो अवैध अफीम के साथ गिरफ्तार कर लिया, जबकि पिता-पुत्र मौके से भागने में सफल रहे. पुलिस ने गिरफ्तार सास-बहू व फरार पिता-पुत्र के खिलाफ आईपीसी की धारा 8 और 18 के तहत मुकदमा दर्ज किया है.

दरअसल, बरेली जिले की भमोरा थाना पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि भमोरा थाना क्षेत्र के मिलक मझारा गांव में रहने वाले पिता-पुत्र अपने घर की महिलाओं के साथ नशे का अवैध धंधा करते हैं. सूचना पर भमोरा थाने की पुलिस टीम ने मिलक मझारा गांव में दबिश दी. इस दौरान पुलिस को देख अवधेश और उसके पिता हरि प्रसाद मौके से खेतों में भाग गए, जिनको पुलिस नहीं पकड़ पाई. पुलिस ने मौके से सोमवती और उसकी सास पार्वती को एक किलो अवैध अफीम के साथ गिरफ्तार कर लिया.

भमोरा पुलिस ने बताया कि मौके से सोमवती और उसकी सास पार्वती को एक किलो अवैध अफीम के साथ गिरफ्तार किया गया है. जिस वक्त दोनों सास-बहू को पुलिस ने गिरफ्तार किया, उस वक्त उनके साथ एक 4 माह का सोमवती का बेटा भी था. भमोरा पुलिस ने अवैध अफीम की बरामदी होने के बाद सास पार्वती, बहू सोमवती, अवधेश और उसके पिता हरि प्रसाद के खिलाफ आईपीसी की धारा 8 और 18 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है.

इसे भी पढ़ें:-मेरठ: पार्षद की बदमाशों ने की गोली मारकर हत्या

पुलिस ने सास-बहू के पास से एक किलो अवैध अफीम बरामद की है, जिसकी अंतरराष्ट्रीय बाजार में लगभग 8 लाख रुपये कीमत बताई जा रही है. वहीं मौके से भागने में सफल रहे पिता-पुत्र को पुलिस टीम गिरफ्तार करने की कोशिश में लगी है. भमोरा थाना प्रभारी विक्रम सिंह ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर सास-बहू को एक किलो अवैध अफीम के साथ गिरफ्तार किया गया है, जबकि दो व्यक्ति मौके से भागने में सफल रहे, जिनको पुलिस टीम जल्द गिरफ्तार कर लेगी. चारों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details