उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

ATM लूट रहे बदमाशों ने दारोगा पर झोंका फायर

बरेली जिले के आंवला थाना क्षेत्र में गश्त पर निकले एक दारोगा को तीन बदमाशों ने गोली मार दी. बताया जा रहा है कि तीनों बदमाश एटीएम लूटने की फिराक में थे, इस दौरान गश्त पर निकले दारोगा प्रवीण कुमार वहां पहुंच गए, जिसके बाद बेखौफ बदमाश उनके ऊपर फायरिंग कर मौके से फरार हो गए.

By

Published : Jul 14, 2021, 1:14 PM IST

दारोगा पर फायरिंग
दारोगा पर फायरिंग

बरेली: बदमाशों में पुलिस प्रशासन का खौफ लगभग खत्म हो चुका है. बदमाशों के हौंसले इतने बुलंद हैं कि जिले के आंवला थाना क्षेत्र में गश्त करने आए एक दारोगा को बदमाशों ने गोली मार दी. दारोगा को गोली मार तीन बदमाश मौके से फरार हो गए. फरार हुए तीनों बदमाशों में एक महिला भी बताई जा रही है.

यूपी में अपराधियों के हौंसले किस कदर बुलंद हैं, इसका उदाहरण बीती मंगलवार रात बरेली में देखने को मिली. जिले के आंवला थाना क्षेत्र के अंतर्गत रात्रि करीब ढाई बजे तीन बदमाश भूमि विकास बैंक के पास बने एटीएम लूटने की फिराक में थे. इसी बीच दारोगा प्रवीण कुमार गश्त पर निकले थे. एटीएम के पास कुछ सन्देह होने पर दारोगा वहां पहुंचे और एक बदमाश को रोककर पूछताछ शुरू कर दी, तभी एटीएम के अंदर से एक महिला और पुरुष बाहर आए और दारोगा पर फायरिंग झोंक दिया. जिसके बाद तीनों मौके से फरार हो गए. सूचना पर पहुंची ने दारोगा को जिला अस्पताल में भर्ती कराया वहीं पुलिस ने मौके से एटीएम काटने के लिए उपयोग में लाये जा रहे उपकरण भी बरामद किए हैं.

दारोगा पर फायरिंग

इसे भी पढ़ें-गोमांस तस्करों को पकड़ने गई पुलिस पर फायरिंग, मुठभेड़ के बाद 4 को दबोचा

एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि बदमाशों की फायरिंग में एसआई प्रवीण कुमार को कई छर्रे लगे हैं. उनका उपचार जिला अस्पताल में कराया जा रहा है, उनकी हालत खतरे से बाहर है. सीसीटीवी फुटेज और अन्य साक्ष्यों की मदद से पता चला है कि फारर हुए तीनों बदमाश जिसमें 2 पुरुष और 1 महिला शामिल हैं, उन तक पहुंचने का प्रयास किया जा रहा है. मौके पर अन्य पुलिस बल के पहुंचने पर एटीएम के अंदर गैस कटर मशीन और एटीएम काटने के प्रयास के साक्ष्य मौजूद मिले हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details