उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बेटी पर लगा पिता की हत्या आरोप, जानिए क्या है पूरा मामला...

राजमिस्त्री महेंद्र सिंह की हत्या के मामले में मीरगंज पुलिस ने बेटी समेत एक युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. वहीं दो लोग अभी भी पुलिस के हिरासत में है.

By

Published : Jun 2, 2022, 1:51 PM IST

etv bharat
पुलिस के हिरासत में आरोपी

बरेली: मीरगंज पुलिस ने राजमिस्त्री महेंद्र सिंह की हत्या के आरोप में बेटी और एक युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. हालांकि दो लोग अभी भी पुलिस के हिरासत में हैं. दियोसास गांव के राजमिस्त्री महेंद्र सिंह की हत्या के मामले में पुलिस ने सोमवार रात सिरौधी अंगदपुर के दो लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था. मंगलवार को मृतक के परिजनों के साथ भीम आर्मी के पदाधिकारी और कार्यकर्ता थाने में पहुंचे. उन्होंने आरोपियों को जेल भेजने की मांग की. इसी बीच हिरासत में लिए गए आरोपियों के समर्थन में दर्जनों ग्रामीण और महिलाएं थाने में पहुंची और आरोपियों को निर्दोष बताकर नारेबाजी करने लगी. पुलिस ने दोनों पक्षों को बैठाकर बात भी की, लेकिन बात बनने के बजाय दोनों पक्षों में नोकझोंक हो गई.

हंगामा बढ़ने पर पुलिस ने राजमिस्त्री की हत्या के आरोप में उसकी बेटी कमलेश और डॉ. राजेश कुमार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. एसओ संदीप त्यागी ने बताया कि परिजनों के बयानों के आधार पर दो आरोपियों को जेल भेजा है. फिलहाल, मामले की जांच चल रही है.

यह भी पढ़ें:राकेश उर्फ टिकैत हत्याकांड : STF और पुलिस ने 5वें आरोपी को किया गिरफ्तार

बताते चलें कि हत्यारोपी कमलेश सिरौधी अंगदपुर में रहती है. सिरौधी अंगदपुर में ही आरोपी डॉ.राजेश दुकान चलाता है. मृतक के परिजनों के मुताबिक, महेंद्र ने कमलेश की शादी के लिए डॉ. राजेश से रुपये उधार लिए थे. आरोप है कि डॉ. राजेश ज्यादा रुपये मांग रहा था. इसको लेकर ही महेंद्र की बेटी का कमलेश और डॉ. राजेश से विवाद चल रहा था. जब विवाद बढ़ा तो डॉ. राजेश को रुपये लौटाने के लिए रात में महेंद्र के घर पहुंचे थे. अगले दिन उसका शव कमरपुर के पास रोड किनारे पड़ा मिला था. महेंद्र के बेटे ने कमलेश और राजेश पर हत्या का आरोप लगाकर मुकदमा दर्ज कराया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details