उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

घर से खेलने के लिए निकली नाबालिग से गांव के ही युवक ने की हैवानियत

घर से बाहर खेलने गई मूकबधिर नाबालिग के साथ गन्ने के खेत में गांव के ही युवक ने रेप किया. पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है.

etv bharat
नाबालिग से गांव के ही युवक ने की हैवानियत

By

Published : May 20, 2022, 9:52 PM IST

बरेलीः जिले में मूकबधिर नाबालिग के साथ गन्ने के खेत में गांव के ही एक युवक ने रेप किया. नाबालिग घर से बाहर खेलने के लिए गई हुई थी. जिसका फायदा उठाकर युवक ने हैवानियत को अंदाम दिया है. परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है.

बरेली के बहेड़ी थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी 11 साल की मूक बधिर नाबालिग जो कि सुन और बोल नहीं सकती है. वो घर से खेलने के लिए निकली थी. जब वो काफी देर तक वापस नहीं आई तो उसकी मां ने किशोरी की तलाश करना शुरू कर दिया. जब किशोरी की मां गांव के ही प्रेम सिंह जर्जर के गन्ने के खेत के पास पहुंची तो देखा कि गांव का ही लाला राम पुत्र पर्वत सिंह नाबालिग के साथ रेप कर रहा था. महिला अपनी बच्ची की ओर बढ़ी तो इतने में उसका पति भी मौके पर पहुंच गया.

इसे भी पढ़ें- मंदिर में फांसी के फंदे पर लटकी मिली बाबा की लाश

पति ने आरोपी लाला राम को पकड़ने की कोशिश की. लेकिन वो भागने में कामयाब हो गया. इस वारदात से परिजनों के होश उड़ गये. उन्होंने फौरन बहेड़ी कोतवाली जाकर लालाराम के खिलाफ नामजद तहरीर दी. जिसमें पुलिस ने लालाराम के खिलाफ धारा 376 A, 376-B, 504,5,6 में मुकदमा पंजीकृत किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details