उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बरेली: नाबालिग छात्रा के अपहरण के बाद सामूहिक दुष्कर्म, 2 छात्र गिरफ्तार

यूपी के बरेली जिले में एक नाबालिग छात्रा के अपहरण के बाद गैंगरेप का मामला सामने आया है. इस ममाले में पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है, वहीं पुलिस ने दो छात्रों को गिरफ्तार किया है.

By

Published : Sep 2, 2020, 9:55 PM IST

नाबालिग छात्रा का अपहरण के बाद गैंगरेपनाबालिग छात्रा का अपहरण के बाद गैंगरेप
नाबालिग छात्रा का अपहरण के बाद गैंगरेप.

बरेली:जिलेमें नाबालिग छात्रा से गैंगरेप की सनसनीखेज वारदात सामने आई है. फोटो खिंचवाने जा रही छात्रा का रास्ते से अपहरण कर लिया गया और फिर सुनसान इलाके में छात्रा के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया.

जानकारी देते एसपी.
थाना सीवी गंज इलाके में रहने वाली ग्यारहवीं क्लास की नाबालिग छात्रा के साथ चार लड़कों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है. पीड़ित छात्रा के पिता ने बताया कि उसकी बेटी स्कूल के लिए फोटो खिंचवाने स्टूडियो जा रही थी, तभी चार लड़कों ने उसका अपहरण कर लिया और सुनसान इलाके में ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म किया. वहीं इस मामले में पुलिस ने पीड़ित छात्रा के पिता की तहरीर पर तीन नामजद और एक अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लिया है. पुलिस ने दो लड़कों को गिरफ्तार कर लिया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है.

इस मामले में एसपी सिटी ने बताया कि सीवी गंज थाने में गैंग रेप और पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और पीड़िता का मेडिकल कराया जा रहा है. आरोपियों की तलाश के लिए टीम गठित कर दी गई है. फिलहाल पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए एफआईआर दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details