उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बरेलीः घरेलू कलह के चलते विवाहिता ने खुद को लगायी आग, मौत

By

Published : Jun 19, 2020, 1:33 AM IST

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में एक विवाहिता ने आग लगाकर आत्महत्या कर ली. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इसकी वजह महिला का घरेलू कलह से परेशान होना बताया जा रहा है.

married woman died.
शाही थाना बरेली.

बरेलीःजिले के शाही थाना क्षेत्र में घरेलू कलह के चलते एक विवाहिता ने खुद को आग के हवाले कर लिया. इलाज के लिए ले जाते समय उसकी मौत हो गई. मृतका के मायके वालों ने मामले की सूचना पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

मामला जिले के शाही थाना क्षेत्र के गांव धनेली का है. थाना शेरगढ़ के गांव मुउद्दीनपुर के राजबीर सिंह ने अपनी पुत्री सोनम की शादी करीब सात वर्ष पूर्व थाना शाही के गांव धनेली के सोमेन्द्र के साथ की थी. विवाहिता का उसके पति और उसके परिवार के लोगों से आए दिन झगड़ा होता था.

अस्पताल में नहीं मिला इलाज
घरेलू कलह के चलते गुरुवार को विवाहिता सोनम ने मिट्टी का तेल छिड़कर आग लगा ली. आरोप है कि ससुराल वाले उसे इलाज के लिए जिले के कई अस्पतालों में दिखाते रहे, लेकिन चिकित्सकों ने उसका इलाज करने से इनकार कर दिया.

रास्ते में महिला ने तोड़ा दम
भोजीपुरा मेडिकल कॉलेज ले जाते समय सोनम ने रास्ते में दम तोड़ दिया. विवाहिता के मायके वालों ने पुलिस को मामले की सूचना दी. मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी निरीक्षक अरविन्द कुमार चौहान और चौकी इंचार्ज दुनका प्रदीप कुमार राघव ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details