उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बरेली: खाने की प्लेट को लेकर चले चाकू, युवक की हत्या

By

Published : May 18, 2021, 1:33 PM IST

यूपी के बरेली जिले में एक युवक चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही हत्या में प्रयुक्त चाकू को भी बरामद कर लिया है.

चाकू से युवक की हत्या
चाकू से युवक की हत्या

बरेली: जिले में एक लगन के कार्यक्रम के दौरान खाने की प्लेट को लेकर हुए विवाद में लड़की पक्ष के एक व्यक्ति की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई. पुलिस ने पीड़ित परिवार की शिकायत पर मुख्य आरोपी भगवान दास को आलाकत्ल के साथ गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी देते एसपी
एसपी ने दी जानकारी

एसपी ग्रामीण राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि नवाबगंज थाना क्षेत्र के गांव बाकरगंज में बीती रात लालता प्रसाद के बेटे रणवीर कश्यप के लगन का कार्यक्रम था. इसी दौरान खाने की प्लेट को लेकर लड़के पक्ष के भगवान दास और उसके अन्य चार साथियों ने शराब के नशे में लड़की के फूफा मंसाराम की चाकू से गोदकर हत्या कर दी. घटना से गांव में हड़कंप मच गया. बताया जाता है कि इस घटना में चार अन्य भी घायल हुए हैं. घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं सुरक्षा के लिये गांव में पुलिसबल को भी तैनात किया गया है.

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम को भेज दिया है. साथ ही आरोपी को मय आला कत्ल के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है. थाना नवाबगंज में भगवान दास सहित पांच लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है. आरोपी भगवान दास के चारों साथी
फरार हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details