उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

शर्मनाक : छात्रा की आपत्तिजनक फोटो खींच धमका रहा था अधेड़, पहुंचा हवालात

बरेली में एक छात्रा के आपत्तिजनक फोटो (objectionable photo) खींचकर वायरल करने की धमकी देने का मामला सामने आया है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया है.

By

Published : Jul 5, 2021, 4:33 AM IST

छात्रा से शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बना रहा था अधेड़
छात्रा से शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बना रहा था अधेड़

बरेली : सुभाष नगर थाना क्षेत्र निवासी एक छात्रा के आपत्तिजनक फोटो खींचकर वायरल करने की धमकी और ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है. पीड़ित छात्रा की मां की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया है.

जानकारी देते एसपी सिटी ग्रामीण रविन्द्र कुमार .

आपत्तिजनक फोटो खींचकर दिया वायरल करने की धमकी

सुभाष नगर थाना क्षेत्र में हाईस्कूल की छात्रा अपनी मां और दो छोटी बहनों के साथ किराए के मकान में रहती है. छात्रा के पिता की कुछ साल पहले मौत हो चुकी है. उसकी मां बाहर काम कर घर का खर्चा चलाती है. पीड़ित छात्रा का आरोप है कि जब मां घर से बाहर काम के लिए गई थी. तभी मकान मालिक का साला ठाकुर दास मौर्या (40) ने नहाते वक्त उसकी आपत्तिजनक फोटो खींच ली. बाद में फोटो वायरल करने की धमकी देकर आरोपी छात्रा से शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनने लगा.

इसे भी पढ़ें :बुरे फंसे बीजेपी नेता विकास दुबे, आपत्तिजनक फोटो वायरल

छात्रा से शारीरिक संबंध बनाने का दबाव

पीड़ित छात्रा की मां का आरोप है कि आरोपी ठाकुरदास मौर्य कई बार उनकी नाबालिग बेटी को डरा-धमका कर आपत्तिजनक फोटो खींच लिए. उन फोटो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर आरोपी छात्रा पर शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाया. जब छात्रा ने ऐसा करने से मना कर दिया तो आरोपी ने उसे जान से मारने की धमकी दी. खौफजदा छात्रा की मां ने सुभाष नगर थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराकर कार्रवाई की मांग की है.

इसे भी पढ़ें-सोशल साइट पर युवती की आपत्तिजनक फोटो और वीडियो डालने वाला गिरफ्तार

इंस्पेक्टर मनोज कुमार त्यागी ने बताया कि आरोपी ठाकुरदास मौर्या के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. हालांकि, आरोपी रुपये के लेनदेने को लेकर उसे फंसाए जाने की बात कह रहा है. एसपी सिटी ग्रामीण रविन्द्र कुमार के अनुसार सभी पहलुओं पर जांच कर आगे की कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details