उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Oct 31, 2021, 6:35 PM IST

ETV Bharat / state

वन साइडेड लव में सिरफिरे ने बीए की छात्रा पर किया जानलेवा हमला, हालत गंभीर

बरेली में एक तरफा प्यार में पागल एक सिरफिरे ने बीए की छात्रा पर जानलेवा हमला कर दिया. उसका कसूर सिर्फ इतना था कि उसने शादी करने से इनकार कर दिया था.

बीए की छात्रा पर जानलेवा हमला, हालत गंभीर
बीए की छात्रा पर जानलेवा हमला, हालत गंभीर

बरेलीः जिले में एक सिरफिरे ने बीए की छात्रा पर जानलेवा हमला किया है. छात्रा का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने सिरफिरे से शादी करने से इनकार कर दिया था. फिलहाल गंभीर रूप से घायल छात्रा बरेली के जिला अस्पताल में भर्ती है. जहां उसका इलाज चल रहा है. वहीं पुलिस आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर सख्त कार्रवाई करने की बात कर रही है.

बरेली के आंवला थाना क्षेत्र की रहने वाली बीए की छात्रा रविवार को दिन में घर में अकेली थी. इसी दौरान उसके पड़ोस में रहने वाले शाकिर ने छात्रा के घर में घुसकर धारदार हथियार से हमला कर दिया. जिससे छात्रा गंभीर रूप से घायल हो गई. फिलहाल इलाज के लिए घायल छात्रा को बरेली के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. छात्रा के भाई ने बताया कि उसके पड़ोस में सिलाई का काम करने वाले शाकिर से छात्रा पहले बात किया करती थी. जब छात्रा को ये पता चला कि शाकिर उससे प्यार करता है और शादी करना चाहता है. तो उसने शादी करने से मना कर उससे बात करना बंद कर दिया था. जिसको लेकर आरोपी ने उसपर हमला किया है.

बीए की छात्रा पर जानलेवा हमला

फिलहाल सिरफिरे के हमले से घायल हुई छात्रा की हालत गंभीर बनी हुई है. डॉक्टरों ने बताया कि छात्रा की गर्दन पर काफी नसें कटी हुई हैं. जिससे उसकी हालत बेहद नाजुक बनी हुई है.

इसे भी पढ़ें- रेलवे में नौकरी दिलाने के नाम पर भाजपा नेता ने ठगे 6 लाख, स्मृति ईरानी के हस्तक्षेप पर मुकदमा दर्ज

आंवला थाने के इंस्पेक्टर ने बताया कि एक तरफा प्यार में सिरफिरे ने छात्रा के ऊपर फरसे से हमला कर उसे घायल कर दिया है. घरवालों की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा रहा है. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details