उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बरेली: संपत्ति विवाद में वकील ने माता-पिता को मारी गोली

By

Published : Oct 13, 2020, 9:14 AM IST

Updated : Oct 20, 2020, 5:34 PM IST

बड़े बेटे ने की हत्या.
बड़े बेटे ने की हत्या.

09:09 October 13

शिक्षा विभाग में अध्यापक के पद से रिटायर्ड लालता प्रसाद गंगवार और उनकी पत्नी मोहन देवी के दो बेटे हैं. उनके दोनों बेटे वकील हैं. आरोप है कि लालता प्रसाद के बड़े बेटे दुर्वेश का पैतृक संपत्ति को लेकर अपने मां-बाप और छोटे भाई से विवाद चल रहा है. संपत्ति बंटवारे को लेकर आए दिन परिवार में झगड़ा भी होता रहता है.

बड़े बेटे ने की हत्या.

बरेली: जिले के मीरगंज थाना क्षेत्र के बहरौली गांव में डबल मर्डर का मामला सामने आया है. यहां एक एडवोकेट दुर्वेश गंगवार ने अपने बुजुर्ग मां और बाप की गोली मार कर हत्या कर दी. वहीं इस डबल मर्डर से इलाके में सनसनी है. बता दें कि संपत्ति विवाद के चलते वकील ने अपने मां-बाप को गोली मार दी है. वहीं घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस के आलाधिकारी गांव पहुंचे. यहां से आरोपी एडवोकेट दुर्वेश गंगवार फरार चल रहा है. एसपी देहात और एसएससी मौके पर मौजूद हैं.

परिवार के अनुसार, कुछ दिनों से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था. इसी को लेकर मंगलवार को लालता प्रसाद का बेटा सुबह मीरगंज से अपने गांव पहुंचा और अपने माता-पिता की गोली मारकर हत्या कर दी. हत्या के बाद वह फरार हो गया. जैसे ही परिवार के लोगों को घटना की जानकारी हुई उसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम भेजने की प्रक्रिया शुरू कर दी. मौके पर पहुंचे एसएसपी रोहित कुमार सजवाण ने घटना स्थल की निरीक्षण किया. उन्होंने आरोपी को जल्द हिरासत में लेकर जेल भेजने के लिए टीम गठित करने को कहा है.

बता दें कि शिक्षा विभाग में अध्यापक के पद से रिटायर्ड लालता प्रसाद गंगवार और उनकी पत्नी मोहन देवी के दो बेटे हैं. उनके दोनों बेटे वकील हैं. आरोप है कि लालता प्रसाद के बड़े बेटे दुर्वेश का पैतृक संपत्ति को लेकर अपने मां-बाप और छोटे भाई से विवाद चल रहा है. संपत्ति बंटवारे को लेकर आए दिन परिवार में झगड़ा भी होता रहता है.

Last Updated : Oct 20, 2020, 5:34 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details