उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मंदिर परिसर में मांस खाने का आरोप, दबंगों ने बरपाया कहर

बरेली में मांस खाने को लेकर चार मजदूरों को बुरी तरह से पीटने का मामला सामने आया है. इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. मामले का संज्ञान होने के बाद एसपी ग्रामीण ने एफआईआर दर्ज कर आगे की कार्रवाई करने के लिए कहा है.

By

Published : Jun 1, 2019, 11:49 AM IST

etv bharat

बरेली : जिले के भहेड़ी तहसील से एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें कुछ मजदूरों को मंदिर परिसर में मीट खाता देख दबंगों ने उनकी लात-घूसों और बेल्ट से पिटाई की है. इसके बाद सारी घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वहीं जब पुलिस को इस वारदात की जानकारी हुई तो आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर आगे की कार्रवाई करने की बात की जा रही है.

देखें वायरल वीडियो.
मजदूर मांग रहे दया की भीख
वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि चार मजदूर एक मंदिर परिसर में बैठकर खाना खा रहे हैं. इस दौरान वहां कुछ लोग आते हैं और उनको खाते हुए देख मारने लगते हैं. कुछ देर बाद ही वहां छह से सात लोग और आ जाते हैं और लात-घूंसों और बेल्ट से मजदूरों को बुरी तरह से पीटते हैं. इस दौरान मजदूर उनसे दया की भीख मांगते नजर आ रहे हैं.

दिहाड़ी पर आए थे काम करने
मजदूरों की पिटाई का यह वीडियो भहेड़ी तहसील के शेखुपुरा का है. यहां 3 दिन पहले मजदूर एक व्यक्ति के मकान को बनाने दिहाड़ी पर आए थे. दोपहर में मजदूर खाना खाने के लिए पेड़ के नीचे बैठकर खाना खाने लगे. उन्हें खाना खाते देख कुछ लोग वहां आये और उनके टिफ़िन में मांस देखकर आग बबूला हो गए, जिसके बाद उन्हें पीटना शुरू कर दिया. दबंगों ने इसका वीडियो भी बनाया और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया.
एसपी ग्रामीण ने लिया संज्ञान
मामले की जानकारी जब एसपी ग्रामीण डॉक्टर संसार सिंह को हुई तो उन्होंने कार्रवाई करते हुए 7 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है. उन्होंने कहा कि जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details