उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सर्राफे की दुकान में सेंधमारी, लाखों का माल गायब

बरेली जिले के नवाबगंज थाना क्षेत्र में एक सर्राफे की दुकान से लाखों के माल पर चोरों ने हाथ साफ कर दिया. जब दुकानदार दुकान पहुंचा तो दुकान की दीवार टूटी मिली. सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है.

सर्राफे की दुकान में सेंधमारी
सर्राफे की दुकान में सेंधमारी

By

Published : Dec 13, 2020, 6:37 AM IST

बरेलीः नवाबगंज थाना क्षेत्र के गांव रिछोला किफायतुल्लाह में स्थित सर्राफा दुकान से सेंधमारी कर चोरों ने दुकान में रखे जेवरात पर हाथ साफ कर दिया. सर्राफा व्यापारी की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले में तफ्तीश शुरू कर दी है. लगभग 7 से 8 लाख रुपये का माल चोरी होने की आशंका जताई जा रही है.

दुकान के पीछे से हुई सेंधमारी
नवाबगंज के रिछोला किफायतुल्लाह में इमरान अहमद अंसारी निवासी थाना क्षेत्र हाफिजगंज के लालपुर उस्मानपुर की दुकान है. इमरान ने हर रोज की तरह शुक्रवार रात को अपनी दुकान को बंद किया था और शनिवार दोपहर को जब आकर अपनी दुकान खोली तो सर्राफा दुकानदार इमरान के होश उड़ गए. दुकानदार ने अपनी दुकान में सामान फैला हुआ पाया. दुकानदार का कहना है कि सोने-चांदी के आभूषण दुकान से गायब थे और दुकान के पीछे की दीवार कटी हुई थी.

रात की वजह से रख दिया था गहने
सूचना मिलते ही नवाबगंज कोतवाल धनंजय सिंह और चौकी इंचार्ज शक्तावत सिंह भारी पुलिस फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जानकारी सर्राफा दुकानदार इमरान से ली. इमरान ने मीडिया को बताया कि वह शुक्रवार को बरेली से कुछ माल वापस लेकर दुकान लौटा था तो उसे देरी हो गयी थी, जिस वजह से अंधेरे की वजह से वह सामान अपने साथ नहीं ले गया. इमरान का ये भी कहना है कि उसने अंधेरा होने की वजह से एक लाख रुपये भी दुकान में रख दिए और वह फिर घर चला गया. जब आज आकर देखा तो दुकान टूटी हुई थी.

दुकान के पीछे मिले सोने के आभूषण
मौके पर पहुंचे कोतवाल धनंजय सिंह जब घटनास्थल की जानकारी ले रहे थे, तभी तीन सोने के टप्स मिले जिसे कोतवाल ने दुकानदार इमरान को सौंप दिया. सर्राफा दुकानदार इमरान अंसारी ने अज्ञात के खिलाफ नवाबगंज कोतवाली में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है. वहीं कोतवाल ने पूरे मामले का जल्द खुलासा करने की बात कही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details