उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

दलित नाबालिग से दुष्कर्म की कोशिश करने वाला गिरफ्तार, कोर्ट ने भेजा जेल

By

Published : Oct 18, 2022, 6:21 PM IST

Updated : Oct 19, 2022, 8:18 AM IST

बरेली में एक दलित नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. आरोप है कि सोमवार को आरोपी ने दलित नाबालिग से दुष्कर्म की कोशिश की थी.

Etv Bharat
raping a Dalit minor

बरेली:जिले के भोजीपुरा इलाके के एक गांव मे सोमवार को एक 10 वर्षीय दलित नाबालिग से दुष्कर्म की कोशिश की गई. नाबालिग शिव मंदिर मे पूजा करने गई थी. पूजा से लौटते समय आरोपी युवक श्यामू गुप्ता ने दलित नाबालिग को पकड़ लिया और उसके साथ अश्लील हरकतें करने लगा. आरोपी नाबालिग के प्राइवेट पार्ट को टच करने लगा. इस दौरान नाबालिग ने शोर मचाया तो आरोपी मौके से भाग गया. घटना की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पर दुष्कर्म, हरिजन एक्ट और पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज किया है.

जानकारी देते एसपी ग्रामीण राजकुमार अग्रवाल.



नाबालिग ने घर जाकर रोते हुए पूरी घटना अपनी मां को बताई. पीड़िता की मां युवक के घर शिकायत करने पहुंची, तो आरोपी ने जाति सूचक शब्दों का प्रयोग कर घर से भगा दिया था. इसके बाद पीड़िता ने भोजीपुरा थाने मे तहरीर दी. तहरीर के आधार पर पुलिस ने दुष्कर्म, हरिजन एक्ट, पास्को एक्ट, जाने से मारने की धमकी और गाली गलौज की धारा मे रिपोर्ट दर्ज की थी.

पुलिस ने छापा मारकर आरोपी को सोमवार की रात मे गिरफ्तार कर लिया था. गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने आरोपी को मंगलवार को कोर्ट मे पेश किया. कोर्ट ने आरोपी को न्यायिक हिरासत मे जेल भेज दिया. सीओ नबावगंज चमन सिंह चावड़ा ने बताया कि शीघ्र ही आरोपी के खिलाफ आरोप पत्र दाखिल कर दिया जायेगा. वहीं, प्रभारी निरीक्षक आर के सिंह ने बताया कि आरोपी श्यामू पहले भी एक महिला के साथ रेप की घटना को अंजाम दे चुका है.

ये भी पढ़ेंःभाभी के साथ रेप के अभियुक्त की जमानत अर्जी खारिज, सास-ससुर पर लगा दहेज प्रताड़ना का आरोप

Last Updated : Oct 19, 2022, 8:18 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details