उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पत्नी के आशिक को सबक सिखाने जा रहे पति ने गलती से किया पड़ोसी पर हमला, गिरफ्तार

By

Published : Aug 21, 2022, 9:52 PM IST

बरेली के कैंट थाना क्षेत्र में पत्नी के आशिक को सबक सिखाने जा रहा पति ने गलती से आशिक के पड़ोसी के घर पर हमला कर दिया. इस हमले में चार लोग घायल हो गए. पीड़ितों की तहरीर पर पुलिस ने पति समेत उसके दो साथियों को गिरफ्तार कर लिया.

etv bharat
आशिक को सबक सिखाने जा रहा पति रात के अंधेरे में गलती से पड़ोसियों को किया घायल, गिरफ्तार

बरेलीःजनपद के कैंट थाना क्षेत्र (cantt police station area) में पत्नी के आशिक को सबक सिखाने जा रहा पति रात के अंधेरे में गलती से आशिक के पड़ोसी के घर में घुस गया. पड़ोसी के घर में मौजूद लोगों से मारपीट की. इस हमले में चार लोग घायल हो गए. पुलिस ने घायलों की शिकायत पर आरोपी पति और उसके दो दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी पति आईटीबीपी का कर्मचारी बताया जा रहा है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

कैंट थाना के इंस्पेक्टर राजीव कुमार सिंह ने बताया कि आइटीबीपी में तैनात विजय कुमार की पत्नी एक पेट्रोल पंप की मालकिन हैं. उसका प्रेम प्रसंग सिंचाई विभाग में तैनात चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी दिवाकर से चल रहा है. जब पति विजय को इसकी जानकारी हुई तो पति-पत्नी में विवाद हुआ. पत्नी के आशिक को धमकाने जा रहा पति रात के अंधेरे में गलती से आशिक के पड़ोसी के घर में घुस गया. दो साथियों के साथ पति ने पड़ोसी के घर में मौजूद लोगों के साथ मारपीट की. इस हमले में घर में मौजूद गीता सक्सेना, पति और बेटा, बेटी घायल हो गए. गीता सक्सेना सिचाईं विभाग में महिला क्लर्क हैं. उनकी शिकायत पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली. पुलिस ने घायलों को अस्पताल भेजा.

यह भी पढ़ें- अमेठी में अवकाश के दिन प्रिंसिपल ने छात्रा को बुलाया स्कूल, फिर किया ये..

पुलिस ने विजय और उसके दो साथियों को गिरफ्तार कर लिया. उनके पास से 2 देसी तमंचे, 315 बोर के चार कारतूस, दो चाकू व एक बांका बरामद किया गया है. पुलिस के मुताबिक विजय कुमार की पत्नी और दिवाकर के प्रेम संबंधों की जानकारी दोनों परिवारों को हुई थी. इसे लेकर दोनों परिवारों में पंचायत भी हुई थी लेकिन दोनों ने बात करना बंद नहीं किया था. इस बात से पति नाराज था. विजय कुमार दो साथियों के साथ जन्माष्टमी की रात प्रेमी दिवाकर को धमकाने जा रहा था. अंधेरे में गलती से वह गीता सक्सेना के घर में घुस गया और मारपीट कर चार लोगों को घायल कर दिया. विजय, उसके दोस्त प्रताप और कमल जाटव को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

यह भी पढ़ें- प्रिंसिपल दो साल से कर रहा था नाबालिग छात्रा का रेप, शिकायत पर फरार

ABOUT THE AUTHOR

...view details