उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बरेली में इंटर की छात्रा की हत्या, हत्यारों की तलाश में जुटी पुलिस

By

Published : Apr 6, 2022, 4:52 PM IST

बरेली में इंटर की एक छात्रा की हत्या कर दी. पुलिस के अनुसार छात्रा का शव गांव के पास ही पानी से भरे एक गड्ढे में पड़ा मिला. शव पर चोट के निशान पाए गए हैं. माना जा रहा है कि किसी नुकीले हथियार से उसपर वार कर उसकी हत्या की गई है.

etv bharat
dead

बरेली :भमोरा थाना इलाके में गांव से 200 मीटर दूर पानी भरे गड्ढे में एक युवती की लाश मिली है. इसे लेकर गांव में हड़कंप मच गया. मृतक की शिनाख्त शिवानी के रूप में की गई है. वह इंटर की छात्रा थी. एग्जाम देने के लिए यहां अपनी बुआ के घर पर आई थी. बताया जाता है कि मंगलवार शाम शिवानी पास के ही एक मकान में अपने दादा को खाना देने गई थी.

दादा को खाना देकर वह फोन पर बात करते हुए लौट रही थी. इसी बीच वह लापता हो गई. देर होने पर जब परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की तो उसका कुछ पता नहीं चला. गौरतलब है कि 18 वर्षीय शिवानी के माता-पिता दिल्ली में रहते हैं जबकि उसकी बुआ और दादा गांव में रहते हैं. शिवानी इन्हीं के पास रहती थी.

यह भी पढ़ें : हल्द्वानी में छींटाकशी को लेकर भिड़े दो पक्ष, गर्भवती महिला को तिमंजिले से फेंककर मार डाला

नुकीले हथियार से की गई हत्या:बुधवार सुबह पानी के गड्ढे में उसका शव मिला. शव मिलते ही इलाके में हड़कंप मच गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक रोहित सिंह सजवान ने बताया कि शव पर चोट के निशान मिले हैं. ऐसा लगता है कि किसी ने नुकीले हथियार से वार कर उसकी हत्या की है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details