उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बरेली: बीजेपी विधायक पर लगा अवैध वसूली का आरोप, केस दर्ज

सीएम योगी की सख्ती के बाद जिले के प्रशासन ने अवैध टैक्सी और बस स्टैंड बंद तो करवा दिए हैं, लेकिन बरेली के बदायूं रोड पर अवैध बस स्टैंड को फिर से संचालित करने के लिए दबंगों ने विधायक के नाम पर वसूली करना शुरू कर दिया है.

By

Published : May 10, 2022, 9:16 AM IST

Updated : May 10, 2022, 11:06 AM IST

etv bharat
बीजेपी विधायक पर लगा अवैध वसूली का आरोप

बरेली: जनपद में वाहन चालकों से अवैध वसूली का खेल शुरू हो गया है. बरेली के बदायूं रोड पर अवैध बस स्टैंड दोबारा शुरू कराने के लिए कुछ दबंगों ने विधायक के नाम पर 60 हजार रुपये प्रति माह देने की बात कही है. वाहन चालकों ने वसूली करने वाले लोगों का ऑडियो रिकॉर्ड करके एसएसपी और बिथरी विधायक से शिकायत की है. हालांकि ऑडियो में विधायक के नाम पर ही बस स्टैंड शुरू करने की बात कही जा रही है. सोशल मीडिया पर जैसे ही यह ऑडियो वायरल हुआ, वैसे ही विधायक ने अपनी तरफ से सफाई दे डाली और वसूली करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की बात कही.

अब मुकदमा दर्ज होने के बाद वादी सुमित शर्मा का कहना है कि बस स्टैंड शुरू कराने के लिए जो अवैध वसूली शुरू हुई थी, उसको लेकर मैंने चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. मुकदमा दर्ज होने के बाद मुझे जान का खतरा है, क्योंकि यह दबंग किस्म के लोग हैं और मुझ पर पहले भी हमला करने की कोशिश कर चुके हैं.

वायरल ऑडियो

बस स्टैंड चलाने के नाम पर वसूली के प्रकरण पर विधायक राघवेंद्र शर्मा का कहना है कि जैसे ही बस स्टैंड चलाने के लिए अवैध वसूली का जिक्र सामने आया, वैसे ही मैंने तत्काल एसएसपी को फोन कर दोषियों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई करने की बात कही. हमारी सरकार में किसी भी प्रकार का अवैध धंधा नहीं होने दिया जाएगा.

बीजेपी विधायक पर लगा अवैध वसूली का आरोप

यह भी पढ़ें:बर्तन की दुकान में घुसकर युवक की पिटाई, वीडियो वायरल

उधर, एसएसपी रोहित सिंह सजवान का कहना है कि सुभाष नगर थाने में सुमित शर्मा नामक वादी ने बस स्टैंड चलाने के नाम पर अवैध वसूली करने की शिकायत दी थी, जिस पर 4 लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. अवैध स्टैंड पहले से ही पुलिस प्रशासन ने बंद कराए हुए हैं. अगर कोई गैर-कानूनी कार्य करता हुआ पाया जाएगा तो उसके खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

Last Updated : May 10, 2022, 11:06 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details