उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

'तांडव' का हिंदू युवा वाहिनी ने किया विरोध, प्रतिबंध लगाने की मांग

By

Published : Jan 20, 2021, 3:06 PM IST

वेब सीरीज 'तांडव' को लेकर लगातार विरोध प्रदर्शन तेज होता जा रहा है. तांडव पर हिंदू देवी-देवताओं का अपमान करने का आरोप लगा है. बरेली में बुधवार को हिन्दु युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने 'तांडव' के खिलाफ जिला मुख्यालय पहुंचकर विरोध प्रदर्शन किया.

hindu yuva vahini
हिन्दु युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने किया किरोध

बरेली:जिलेमें हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने'तांडव' वेब सीरीज के खिलाफजिला मुख्यालय और एसएसपी दफ्तर पर प्रदर्शन किया. कार्यकर्ताओं का आरोप है कि 'तांडव' वेब सीरीज के निर्माता निर्देशक और अभिनेताओं ने हिंदू धर्म की आस्था के प्रतीक भगवान राम समेत कई देवी-देवताओं का अपमान किया है. कार्यकर्ताओं ने निर्माता, निर्देशक और अभिनेताओं का पुतला फूंक कर सख्त कार्रवाई की मांग की.

वेब सीरीज 'तांडव' का विरोध
साम्प्रदायिक माहौल बिगाड़ने का आरोप

हिंदु युवा वाहिनी के जिला प्रभारी अनुज वर्मा ने कहा कि "'तांडव' वेब सीरीज के खिलाफ हिंदू समाज में आक्रोश उत्पन्न हो रहा है. कुछ फिल्मी लोग सुनियोजित तरीके से फिल्मों का निर्माण कर हिंदू समाज की भावनाओं को आहत करने का कार्य कर रहे हैं, जिससे समाज का सांप्रदायिक सौहार्द बिगड़ रहा है. राष्ट्र विरोधी तत्वों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई हो. कार्यकर्ताओं ने जिलाधिकारी कार्यालय पर प्रदर्शन किया और कलाकारों का पुतला दहन किया. इसके बाद फिर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के कार्यालय पर भी फिल्म से जुड़े निर्माता, निर्देशक और अभिनेताओं के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details