उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

प्रधान पद के प्रत्याशी के देवर को मारी गोली, थाने के बाहर हंगामा

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में प्रधान पद के प्रत्याशी कमलेश के देवर हरिओम को गोली मार दी गई. वारदात से नाराज गांव वालों ने विरोध में थाने पर जाकर जमकर हंगामा किया. पुलिस ने समझा-बुझाकर गांव वालों को शांत कराया.

By

Published : Apr 9, 2021, 4:02 AM IST

etv
बरेली

बरेली :शीशगढ़ थाना क्षेत्र के गांव बल्ली की प्रधान प्रत्याशी कमलेश के देवर को घर से निकलते समय अज्ञात लोगों ने गोली मार दी गई. गोली दाहिने हाथ में लगने से वह घायल हो गया. घटना के बाद सैकड़ों ग्रामीण ट्रैक्टर-ट्राली से थाने पर पहुंचे और हंगामा करने लगे. पुलिस ने ग्रामीणों को शांत कराकर घायल को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है.

प्रधान पद के प्रत्याशी के देवर को गोली मारी
क्षेत्राधिकारी ने समझा कर ग्रामीणों को कराया शांतशीशगढ़ थाना क्षेत्र के गांव बल्ली निवासी हरिओम को गुरुवार रात्रि के दौरान अज्ञात लोगों ने घर से बाहर निकलते समय गोली मार दी. गोली लगने से हरिओम घायल होकर गिर गया. परिवार वाले घायल को लेकर थाने पहुंचे और थाने पर हंगामा करने लगे. हंगामे की सूचना पर सीओ बहेड़ी यतेन्द्र सिंह नागर शीशगढ़ थाना पहुंचे और ग्रामीणों को समझाकर शांत कराया.
घर से निकलते समय गोली मारी
एक साल पहले भाई की गोली मारकर हुई थी हत्याघायल हरिओम के भाई पवन ने बताया कि गत वर्ष 7 फरवरी 2020 को हरिओम के भाई की गांव के लोगों ने चुनावी रंजिश में गोली मारकर हत्या कर दी थी. उस समय वह ट्रैक्टर ट्राली से गन्ना लेकर मीरगंज चीनी मिल जा रहे थे. मामले में तीन लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा कराया था, मगर पुलिस ने एक्सीडेंट दिखाकर मामले में एफआर लगा दी थी. नामजद आरोपियों को थाने से ही रिहा कर दिया था.
ग्रामीणों ने थाने के सामने किया हंगामा

ABOUT THE AUTHOR

...view details