उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

छात्रा ने सिपाही पर लगाया ब्लैकमेल करने का आरोप, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Mar 22, 2023, 10:04 PM IST

बरेली पुलिस लाइन में तैनात एक सिपाही पर कंपटीशन की छात्रा ने अश्लील फोटो के माध्यम से ब्लैकमेल करने का आरोप लगााय है. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने मामला दर्ज कर सख्त कार्रवाई करने का आदेश दिया है.

बरेली पुलिस लाइन
बरेली पुलिस लाइन

बरेली:भोजीपुरा थाना क्षेत्र की रहने वाली कंपटीशन की छात्रा ने बुधवार को एक सिपाही पर गंभीर आरोप लगाया है. छात्रा का आरोप है कि दोस्ती करने के बाद सिपाही ने फर्जी इंस्टाग्राम आईडी पर उसकी अश्लील फोटो लगाकर ब्लैकमेल कर रहा है. छात्रा ने बरेली के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से सिपाही की लिखित शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है. पुलिस छात्रा की शिकायत के बाद मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है.

भोजीपुरा थाना क्षेत्र की रहने वाली एक छात्रा कंपटीशन की तैयारी के लिए प्रेम नगर थाना क्षेत्र में एक किराए के मकान में रहती है. आरोप है कि इसी दौरान छात्रा की मुलाकात बरेली पुलिस लाइन में तैनात 2021 के एक सिपाही से हुई. इस दौरान दोनों में दोस्ती के बाद लंबी बातचीत होने लगी. इसी दौरान सिपाही ने छात्रा से अचानक बातचीत करना बंद कर दिया. इसके बाद सिपाही ने फर्जी इंस्टाग्राम आईडी उसके नाम से बनाकर छात्रा की अश्लील तस्वीरें लगाने लगा. इसके साथ ही उसके गांव वालों और उसके परिचितों से बातचीत करने लगा. सिपाही छात्रा का पीछा करते हुए उसे लगातार परेशान करने लगा. सिपाही छात्रा का मोबाइल के कॉल डिटेल निकालकर उसे ब्लैकमेल करने लगा. सिपाही की हरकतों से परेशान छात्रा ने इंस्टाग्राम चैट दिखाकर बरेली वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रभाकर चौधरी से कार्रवाई की मांग की.

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रभाकर चौधरी ने आरोपी सिपाही पर सख्त कार्रवाई का आदेश देते हुए कोतवाली पुलिस में मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया. क्षेत्राधिकारी प्रथम श्वेता यादव ने बताया कि एक छात्रा की शिकायत पर पुलिस लाइन में तैनात सिपाही के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा रहा है. छात्रा ने सिपाही पर गंभीर आरोप लगाए हैं. इन सभी आरोपों की जांच की जा रही है. जांच के बाद आरोपी सिपाही पर सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें- दंबग की हरकतों से परेशान किशोरी ने छोड़ी पढ़ाई, कार्रवाई न होने पर पीड़िता की मां ने दी आत्मदाह की चेतावनी

ABOUT THE AUTHOR

...view details