उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

छात्रा की चाइनीज मांझे से कटी गर्दन, स्कूटी से जा रही थी कोचिंग

By

Published : Aug 7, 2022, 9:26 PM IST

बरेली में चाइनीस मांझे ने एक बीकॉम की छात्रा को अपनी चपेट में ले लिया. छात्रा स्कूटी से कोचिंग पढ़ने जा रही थी. उसी दौरान चौपला पुल के ऊपर पंतग मांझे से छात्रा की गर्दन कट गयी.

Etv Bharat
छात्रा

बरेली:चाइनीज मांझे पर 2017 में एनजीटी ने बैन लगा दिया था. उसके बावजूद भी इसका धड़ल्ले से कारोबार हो रहा है और यह कई लोगों के मौत का कारण भी बन रहा है. यह न केवल आदमी की मौत हो रही है, बल्कि ये कई पशु-पक्षियों को भी अपने जद में ले रहा है. ताजा मामला उत्तर प्रदेश के बरेली में घटी. चाइनीस मांझे ने एक बीकॉम की छात्रा को अपनी चपेट में ले लिया. छात्रा स्कूटी से कोचिंग पढ़ने जा रही थी. उसी दौरान चौपला पुल के ऊपर पंतग मांझे से छात्रा की गर्दन कट गयी. घायल छात्रा को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायल छात्रा का नाम अदिति आर्य है.

इसे भी पढ़ेंःहाईस्कूल और इंटर के छात्रों को रोजगार के लिए ऐसे तैयार करेगी योगी सरकार, ये है योजना

बरेली के सुभाष नगर थाना क्षेत्र में रहने वाले विनोद कुमार सोनकर रेलवे में टिकट निरीक्षक के पद पर तैनात है. उनकी बेटी अदिति आर्य बीकॉम प्रथम वर्ष की छात्रा है. बताया जा रहा है कि अदिति रविवार को अपनी स्कूटी से कोचिंग पढ़ने जा रही थी कि तभी चौपला ओवर व्रज पर चाइनीज मांझे की चपेट में आ गई. जब तक वो अपनी स्कूटी रोक संभल पाती, तब तक उसकी गर्दन कट गई. छात्रा के चाचा अंतेश गुप्ता ने बताया कि स्कूटी से कोचिंग जाते वक्त यह घटना घटी. छात्रा की गर्दन पर काफी गहरा घाव हो गया है. उन्होंने मांग की कि चाइनीस मांझा बेचने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए, ताकि फिर किसी के साथ इस तरह की घटना ने घटे.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details