उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

Girl attempted Suicide:एडीजी कार्यालय में गैंगरेप पीड़िता ने खाया जहर, आरोपियों पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप

यूपी के बरेली में एडीजी कार्यालय परिसर में एक युवती ने जहरीला पदार्थ खा लिया. जिसके बाद उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत स्थिर है.

By

Published : Mar 6, 2023, 6:58 PM IST

Girl attempted Suicide
Girl attempted Suicide

बरेलीःपीलीभीत की रहने वाले एक गैंगरेप पीड़िता ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई न होने पर सोमवार को एडीजी कार्यालय में जहरीला पदार्थ खा लिया. पुलिस ने आनन-फानन में युवती को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. बताया जा रहा है कि पीड़िता पिछले 6 महीने से दो लोगों पर गैंग रेप का आरोप लगाकर कार्रवाई की मांग कर रही थी. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

पीलीभीत के सुनगढ़ी थाना क्षेत्र के रहने वाली एक युवती सोमवार को बरेली जोन के एडीजी कार्यालय पहुंची. यहां उसने 2 लोगों पर गैंगरेप का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की. बताया जा रहा है कि युवती कुछ लोगों पर गैंगरेप का आरोप लगाकर शिकायती पत्र दे चुकी है लेकिन किसी पर कोई कार्रवाई नहीं हुई.

वहीं, पुलिस के मुताबिक युवती द्वारा शिकायत करने बाद पहले पीलीभीत पुलिस और फिर बरेली के एक सीओ आंवला के द्वारा जांच की गई थी. जांच में आरोप सही नहीं पाए गए थे, जिसके कारण कोई कार्रवाई नहीं हुई. बताया यह भी जा रहा है कि युवती का दूसरे पक्ष से विवाद चल रहा है. सोमवार को फिर एडीजी ऑफिस पहुंची और आरोपियों के खिलाफ मुकदमा कायम कर कार्रवाई की मांग की. लेकिन कार्यालय में एडीजी के छुट्टी पर होने के चलते स्टाफ से मिली.

इसके बाद आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई न होने से नाराज युवती ने एडीजी कार्यालय परिसर में ही कुछ जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या का प्रयास किया. कार्यालय परिसर में जहरीला पदार्थ खाने की जानकारी लगते ही पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में युवती को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है. पुलिस अधीक्षक नगर राहुल भाटी ने बताया कि युवती द्वारा एडीजी कार्यालय में जहरीला पदार्थ खाने का मामला सामने आया है. मामले की जांच की जा रही है. जांच के बाद सच्चाई सामने आएगी.

इसे भी पढ़ें-Baghpat Crime News: खेत पर काम करने गई महिला की हत्या, परिजनों में कोहराम

ABOUT THE AUTHOR

...view details