उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

एक बीड़ी को लेकर कर दी दोस्त की हत्या, आरोपी दोस्त गिरफ्तार

शराब के नशे में बीड़ी को लेकर हुए झगड़े में एक दोस्त ने दूसरे दोस्त की ईंट मारकर हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी दोस्त को गिरफ्तार कर लिया.

By

Published : Apr 13, 2022, 9:00 PM IST

etv bharat
baheri

बरेली:11 अप्रैल को बहेड़ी थाना क्षेत्र में रहने वाले 42 वर्षीय आरिफ का खून से लथपथ शव यहीं के एक खाली प्लाट में मिला था. आरिफ की हत्या ईंट से सिर कुचलकर की गई थी. पुलिस ने घरवालों की तहरीर पर आरिफ की हत्या के मामले में अज्ञात हत्यारोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की थी. आज पुलिस ने इस मामले का खुलासा करते हुए उसके एक दोस्त छोटू उर्फ तस्लीम को गिरफ्तार कर लिया. छोटू उर्फ तस्लीम ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है.

पुलिस ने बताया कि तस्लीम को जब हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो पता चला कि मृतक आरिफ और छोटू दोनों साथ-साथ शराब पीते थे. घटना वाली रात जब मृतक आरिफ और आरोपी छोटू शराब के नशे में थे. तब छोटू ने आरिफ से बीड़ी मांगी. इस पर आरिफ ने छोटू को बीड़ी देने से मना कर दिया.

यह भी पढ़ें: सोनभद्र में महिला की सिर पर वार कर हत्या

आरोपी ने ईंट से हमलाकर की थी हत्या :बस इसी बात पर दोनों में झगड़ा हो गया. गुस्से में छोटू ने आरिफ को लात मार दी. इससे वह जमीन पर गिर गया. इसके बाद वहीं पास में पड़ी ईंट से मृतक आरिफ के सिर पर वार कर दिया. इससे आरिफ की मौत हो गई. इसके बाद छोटू वहां से फरार हो गया.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details