उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jul 12, 2022, 12:53 PM IST

ETV Bharat / state

बरेली में अंधाधुंध फायरिंग, चार लोग गंभीर रूप से घायल

बरेली के बारादरी थाना क्षेत्र के रबड़ीटोला में सोमवार देर रात दबंगों ने फायरिंग कर दी. इसमें चार लोग घायल हो गए. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच-पड़ताल की.

etv bharat
घटनास्थल पर पहुंची पुलिस टीम

बरेली:बारादरी थाना क्षेत्र के रबड़ीटोला में सोमवार देर रात पुरानी रंजिश के चलते दबंगों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी. इसमें चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित परिजनों की तहरीर पर एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल की.

थाना बारादरी के रबड़ीटोला में देर रात दबंगों ने वर्चस्व जमाने के लिए सरेबाजार अंधाधुंध फायरिंग कर दी. घायल खिजर अली ने बताया कि देर शाम वह अपने दो साथियों के साथ मामा के यहां से दावत खाकर लौट रहा था. तभी सरताज, बिट्टू और शरिक टीटी अपने दो साथियों के साथ आया और अवैध हथियारों से फायरिंग शुरू कर दी. फायरिंग के दौरान 4 लोगों को गोली लग गई. सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायल खिजर अली का यह भी कहना है कि आरोपी सरताज और उसके मामा का पूर्व में झगड़ा हुआ था. उसी रंजिश की वजह से ही आज उसने अपने साथियों के साथ मिलकर उसकी हत्या करने की कोशिश की. लेकिन, स्थानीय लोगों ने उसे बचा लिया.

यह भी पढ़ें:बरेली: साथ जी न सके तो प्रेमिका ने छोड़ दी दुन‍िया, युवक की हालत गंभीर

इस संबंध में एसपी क्राइम मुकेश प्रताप सिंह का कहना है कि कोतवाली निवासी खिजर अली अपने मामा के यहां दावत पर आया था. वापस जाते समय 3 लोगों ने उस पर फायरिंग कर दी. इसमें 4 लोगों को गोली लगी है. सभी लोग खतरे से बाहर हैं. पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की. बाकी लोगों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस संभावित स्थानों पर दबिश दे रही है. जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप


ABOUT THE AUTHOR

...view details