उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पूर्व केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार ने लगवाई वैक्सीन की दूसरी डोज

By

Published : Jul 10, 2021, 6:18 PM IST

सांसद संतोष गंगवार ने बरेली जिला अस्पताल में कोविड वैक्सीन की दूसरी डोज ली. पूर्व केंद्रीय मंत्री ने अपील की है कि सभी लोग वैक्सीन अवश्य लगवाएं, ताकि कोरोना महामारी को जल्द खत्म किया जा सके.

जानकारी देते पूर्व केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार ने लगवाई कोविड वैक्सीन.
जानकारी देते पूर्व केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार ने लगवाई कोविड वैक्सीन.

बरेली: भारत सरकार में श्रम मंत्री रहे संतोष गंगवार ने शनिवार को कोविड वैक्सीन की दूसरी डोज ली. केंद्र सरकार में कैबिनेट, राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार और आठ बार के सांसद रहे संतोष गंगवार ने मोदी मंत्रिमंडल में विस्तार के समय अपने केंद्रीय मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था. वो दिल्ली से वापस आकर शनिवार को पत्नी समेत जिला अस्पताल पहुंचकर वैक्सीन की दूसरी डोज लगवाए.

मोदी मंत्रिमंडल में फेरबदल के बाद नए मंत्रिमंडल में शामिल होने वाले मंत्रियों ने शपथ ले ली है. नए मंत्रिमंडल में कई नए चेहरे शामिल किए गए हैं. इस फेरबदल के चलते पार्टी के कई मुख्य और दिग्गज चेहरों ने अपने पद से इस्तीफा दिया है. इनमें बरेली से सांसद संतोष गंगवार भी शामिल हैं. वे सरकार में केंद्रीय श्रम मंत्री का पद संभाल रहे थे. शनिवार को बरेली जिला अस्पताल वैक्सीनेशन के लिए पहुंचे पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा- सभी को वैक्सीन लगवाना बेहद जरूरी है, ताकि कोरोना महामारी को जल्द खत्म किया जा सके.

जानकारी देते पूर्व केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार

आपको बता दें, कि पूर्व केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार भी कोरोना की दूसरी लहर में संक्रमित हुए थे. इसके बाद उन्होंने कोविड की पहली डोज ली थी. अब, उन्होंने संक्रमण को मात देने के लिए वैक्सीन की दूसरी डोज भी ले ली है. हालांकि, पूर्व केंद्रीय मंत्री पत्रकारों के किसी अन्य सवाल का जवाब देने से बचते नजर आए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details